Pyara Hindustan
National

समाजवादी पार्टी के विधायक ने खोली अखिलेश की पोल, कहा ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं, हमें उनका वोट नहीं चाहिए'

तो वहीं दूसरी ओर ब्राह्मण-क्षत्रिय को रिझाने में लगे हैं अखिलेश

समाजवादी पार्टी के विधायक ने खोली अखिलेश की पोल, कहा ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं, हमें उनका वोट नहीं चाहिए
X

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बड़ा झटका लगा है क्योकि एक ओर जहां अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश का रण जीतने के लिए ब्राह्मणों को रिझाने का काम कर रहे हैं, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है, भगवान परशुराम की मुर्ति लगवाई जा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्ही के पार्टी के नेता अखिलेश की मेहनत पर पलीता लगा रहे हैं।

इसी कड़ी में अब सुल्तानपुर जिले की इसौली विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद ब्राह्मण-क्षत्रिय समाज को अपमानित करने वाला बयान सामने आया है, अहमद अबरार ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए उन्हें ब्राह्मणों और क्षत्रियों के वोट की जरूरत नहीं है, उनके बिना भी वह जीत सकते हैं, मुसलमान ही उनके वास्तविक वोटर्स हैं, ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं

इसके अलावा सपा विधायक अबरार अहमद ने कहा कि मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर हमारा अभिवादन करते हैं. बहुत से लोग ऐसे हैं, जो यादव और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म गत संबोधन से संबोधित करते हैं. हमें ऐसे लोगों का वोट नहीं चाहिए. हमें जिन लोगों के वोट की जरूरत है, वह हमें मिलता है. मैं जमींदार परिवार से हूं. हमारे परिवार की एक अहमियत है.

बीजेपी की इस पर प्रतिक्रिया भी सामने आई है

इससे पहले संभल सांसद शफीकुर रहमान बर्क का तालीबान को समर्थन करने वाला बयान सामने आया था तो वहीं 15 अगस्त के मौके पर मुरादाबाद सांसद डा. एचटी हसन झंडा रोहण के बाद राष्ट्रगान नहीं गा पाए थे ।

Lata KC

Lata KC

News Anchor & reporter


Next Story