Pyara Hindustan
National

बंगाल के आसनसोल में उपचुनाव के दौरान भड़की हिंसा, BJP उम्मीदवार ने TMC पर लगाया हमले का आरोप

बंगाल के आसनसोल में उपचुनाव के दौरान भड़की हिंसा, BJP उम्मीदवार ने TMC पर लगाया हमले का आरोप
X

पश्चिम बंगाल की एक लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर आज उपचुनाव हो रहा है। इस उपचुनाव में टीएमसी की ओर से आसनसोल लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा और बालीगंज से बाबुल सुप्रियो चुनावी मैदान में हैं। बीजेपी ने टीएमसी को कड़ा मुकाबला देते हुए आसनसोल से बीजेपी ने अग्निमित्र पॉल को चुनावी मैदान में उतार दिया है। उपचुनाव के मद्देनजर

बंगाल के आसनसोल में भड़की हिंसा

पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान के दौरान हिंसा भड़क उठी। इस सीट से भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल जहां मैदान में हैं वहीं टीएमसी की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा भी ताल ठोक रहे हैं। भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हम पर हमला किया, हमारे काफिले पर पथराव किया। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। पॉल ने आगे आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मी को बांस के डंडों से पीटा। ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा यहां जीत रही है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट, विधानसभा सीट पर निष्पक्ष मतदान करवाने के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों की कुल 133 कंपनियां तैनात की गई हैं। इसके अलावा ५ और कंपनियो को गृह मंत्रालय की ओर से बंगला भेजा गया था ताकि निष्पक्ष चुनाव हो सके।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story