Pyara Hindustan
National

भगवंत मान ने कहा- मेरे और केजरीवाल के फोन में जीरो बैलेंस, BJP ने चार्टर विमानों में यात्रा की तस्वींर जारी करते हुए साधा निशाना

भगवंत मान ने कहा- मेरे और केजरीवाल के फोन में जीरो बैलेंस, BJP ने चार्टर विमानों में यात्रा की तस्वींर जारी करते हुए साधा निशाना
X

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आजकल पंजाब को छोड़कर गुजरात में गरबा के रंग में रंगे है। भगवंत मान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे जहां उन्होने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने आपको कोई दिहाड़ी देकर नहीं बुलाया है हमारे पास पैसे वैसे नहीं है। सिर्फ इतना ही नहीं भगवंत मान ने तो यहां तक कह दिया कि उनके पास कॉल करने तक के पैसे नहीं है।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भगवंत मान के इस बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया। सिरसा ने लिखा कि ये बदलाव के नाम पे बरबादी है। गुजरात में स्टैंड अप कॉमेडी की अपनी पूर्णकालिक भूमिका मानता है जबकि पंजाब को नुकसान हो रहा है!किसी राज्य के सीएम का ऐसा भाषण सुनकर कितनी शर्म आती है।

वहीं दूसरे ट्वीट में मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल की चार्टर विमान की एक तस्वींर शेयर की करते हुए लिखा कि कौन विश्वास करेगा कि भगवंत मान कहते है कि अरविंद केजरीवाल फोन में जीरो रिचार्ज बैलेंस था जब राजा केजरीवाल आईफोन का नवीनतम मॉडल लेकर चार्टर विमानों में यात्रा करते थे! पंजाब के सीएम और दिल्ली के सीएम एक-दूसरे के बारे में झूठ बोलते रहते हैं!

जहां एक तरफ पंजाब के सीएम भगवंत मान गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान गरबा और भांगड़ा में झूम रहे है। वही दूसरी तरफ पंजाब में मंत्री को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है । दरअसल पंजाब सरकार के एक कैबिनेट मंत्री जब जनता से मिलने पहुचे तो जनता ने खदेड़ के भगा दिया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story