Pyara Hindustan
National

BJP सांसद और एक्टर सनी देओल का बड़ा ऐलान, कहा- 2024 में नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव, राजनीति में मन नहीं लगता

BJP सांसद और एक्टर सनी देओल का बड़ा ऐलान, कहा- 2024 में नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव, राजनीति में मन नहीं लगता
X

पंजाब के गुरदासपुर जिले से सांसद सनी देओल 2024 लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। फिल्म गदर-2 के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद सनी देओल ने राजनीति छोड़ फिल्म एक्टर के तौर पर ही काम करने का मन बनाया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में 2024 का चुनाव न लड़ने की घोषणा की है।

2024 में नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव- सनी देओल

उन्होंने कहा कि वह अभी सिर्फ एक एक्टर की तरह ही रहेंगे। आप एक जॉब कर सकते हैं। आप मल्टीपल जॉब नहीं कर सकते। जब मैं राजनीति में आया था तो सोचा था, ऐसी-वैसी चीजें होंगी, लेकिन जो चीजें होती हैं, वह एक एक्टर की तरह भी मैं कर सकता हूं। क्योंकि लोगों का प्यार इतना मिल रहा है। सनी देओल ने कहा कि एक्टर रहते हुए जो मेरा दिल करेगा, मैं कर सकता हूं। राजनीति में जो मैं नहीं करना चाहता, वह मैं कहूं कि करूंगा तो वह मुझसे बर्दाश्त नहीं होता। मैं संसद जाता हूं, तो मुझे लगता है यहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं, सभी पार्टियों के नेता बैठे हैं, लेकिन वे कैसा बिहेव करते हैं और हम दूसरों को बोलते हैं कि वे ऐसा बिहेव न करें। हमारा आचरण चाहिए। जब चीजें ठीक नहीं दिखती तो लगता है मैं कहीं और ही चला जाऊं। मैं अभी 2024 में कोई चुनाव नहीं लडूंगा। मेरा चुनाव एक्टर के तौर पर ही रहेगा। मैं वैसे ही देश सेवा करता रहूंगा, जैसी मैं करता आ रहा था। मुझे यकीन है कि एक एक्टर होते हुए मैं बेहतर युवाओं व देश की सेवा कर सकता हूं।

राजनीति मेरे परिवार को सूट नहीं करती है- सनी देओल

सनी देओल ने कहा कि राजनीति उनके परिवार को सूट नहीं करती है। पहले पापा (धर्मेंद्र) थे और अब मैं हूं। सनी देओल ने कहा कि अगर 2024 में भाजपा चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वह मना करेंगे। जो वह नहीं कर सकते, वे एक बार कर के देख लिया है। वह राजनीति नहीं कर सकते और न करना चाहते हैं। यह उनकी मर्जी है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story