Pyara Hindustan
National

लोकसभा चुनाव से पहले फारूक अब्दुल्ला को बड़ा झटका, नेशनल कॉन्फ्रेंस के कई नेताओं ने थामा BJP का दमन

लोकसभा चुनाव से पहले फारूक अब्दुल्ला को बड़ा झटका, नेशनल कॉन्फ्रेंस के कई नेताओं ने थामा BJP का दमन
X

लोकसभा चुनाव से पहले जम्मू क्षेत्र में फारूक अब्दुल्ला के नेतृत्व वाली पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, कठुआ जिला अध्यक्ष सहित नेशनल कॉन्फ्रेंस के कई प्रमुख नेता रविवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं. वहीं नेताओं के साथ कई समर्थक और जिला पदाधिकारी भी नेशनल कांफ्रेंस से भाजपा में चले गए. जम्मू में पार्टी के मुख्यालय में भाजपा में सभी बड़े नेता शामिल हुए है. प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने रविवार दोपहर को त्रिकुटानगर स्थित पार्टी मुख्यालय में सभी का स्वागत किया. उनके साथ प्रदेश के कई नेता मौजूद थे.



कार्यक्रम के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा क्षेत्र या धर्म की परवाह किए बिना लोगों के कल्याण के लिए भाजपा की प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा है कि भाजपा ने हमेशा मानव कल्याण के लिए कार्य किया है. भाजपा ने कभी भी धर्म और क्षेत्र को ध्यान में रखते हुए भेदभाव नहीं किया है. इस मौके पर रैना ने कहा कि भाजपा में आने के बाद रोमी व उनके समर्थकों को खुल कर लोगों की बेहतरी के लिए काम करने का मौका मिलेगा. इससे भाजपा को और मजबूती मिलेगी.

बता दे, नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका देते हुए भाजपा ने उनके कई बड़े नेताओं को अपनी पार्टी में जोड़ लिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने इसकी जानकारी भी दी है. देखा जाए तो नेशनल कॉन्फ्रेंस के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका है. पिछले 35 वर्षों से एनसी पार्टी की सेवा करने वाले नेशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता और जिला अध्यक्ष कठुआ (ग्रामीण) संजीव खजूरिया उर्फ रोमी खजूरिया के नेतृत्व में एनसी के शीर्ष नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. उनके साथ जिला और मंडल पदाधिकारी और उनके समर्थक भी मौजूद रहे.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story