Pyara Hindustan
National

संजय सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, 27 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत, संजय सिंह को कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार

संजय सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, 27 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत, संजय सिंह को कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार
X

दिल्ली शराब घोटला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता संजय सिंह को शुक्रवार को रिमांड पूरी होने के बाद अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कोर्ट ने लगाई संजय सिंह को कड़ी फटकार

आप नेता को न्यायिक हिरासत में भेजे हुए अदालत ने कहा कि अगर मुकदमे के संबंध में कुछ कहना है तो कहिए। यहां मोदी और अदानी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए। अगर यहां राजनीतिक भाषण देना है तो यहां आने की जरूरत नहीं है।

दरअसल संजय सिंह ने सुनवाई के दौरान कहा कि ED एंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट बन गया है। इनके सवाल देखिए, अडानी पे तो ये जांच नहीं करते।

अदालत ने यह टिप्पणी तब की जब संजय सिंह ने पेश पर जाने के दौरान कहा कि मोदी अदाणी के पीएम हैं। यह भी कहा कि अडानी के घोटाले पर मैंने ईडी जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। अदालत ने संजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पीएम मोदी और अडानी पर संजय सिंह ने बोला हमला

पेशी के लिए जाते वक्त आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र और पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अदानी के पीएम हैं। अडानी के घोटाले पर मैंने जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। पीएम बताएं कि अदानी के घोटालों की जांच कब होगी।

बता दें कि पिछली सुनवाई में संजय सिंह को 13 अक्टूबर तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया था।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story