Pyara Hindustan
National

राम मंदिर पर आतंकी हमले की बड़ी साजिश, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

राम मंदिर पर आतंकी हमले की बड़ी साजिश, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
X

आयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। इस बीच राम मंदिर पर आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है और राम मंदिर पर आतंकियों की बड़े हमले की साजिश का खुलासा किया है। इंटेलिजेंस एजेंसियों को मिले हमले के इनपुट में यह पता चला है कि आतंकी सुसाइड बॉम्बर से हमले का प्लान बना रहे है। बता दें कि श्रीराम मंदिर निर्माण का 50 प्रतिशत से ज्यादा काम हो चुका है और इस साल के आखिर तक मंदिर तैयार हो जाएगा।



इंटेलिजेंस एजेंसियों को मिले हमले के इनपुट के बाद आयोध्या में जहां राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है, वहां सुरक्षा पहले से ही कड़ी कर दी गई है। इंटेलिजेंस एजेंसियों के अलर्ट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पहले से ज्यादा अलर्ट हो गई है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है, ताकि हमलावर अपने मंसूबों में कामयाब न हो पाएं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हमला करने के लिए पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की साजिश रची है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हमला करने के लिए आतंकी पाकिस्तान से नेपाल और नेपाल के रास्ते भारत में घुसने का प्लान बना रहे हैं। जैश ए मोहम्मद नेपाल के रास्ते में भारत में सुसाइड स्क्वॉयड यानी आत्मघाती हमलावर का दस्ता भेजकर हमले का प्लान बना रहा है.

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story