Pyara Hindustan
National

BARC की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सुधीर चौधरी के 'Black And White' शो ने दिखाया अपना 'दम'

BARC की रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सुधीर चौधरी के Black And White शो ने दिखाया अपना दम
X

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और 'आजतक' में कंसल्टिंग एडिटर सुधीर चौधरी द्वारा नया शो 'ब्लैक एंड व्हाइट' शुरू किए जाने के बाद पहले साप्ताहिक व्युअरशिप डाटा सामने आ गए हैं। 26वें से 29वें हफ्ते के लिए जारी किए गए नवीनतम व्युअरशिप डेटा में 'ब्लैक एंड व्हाइट' के प्रदर्शन के केवल चार दिन शामिल हैं, जिसे 19 जुलाई 2022 को लॉन्च किया गया था।

'ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल' (BARC) के एक सबस्क्राइबर से प्राप्त अनरोल्ड डेटा के आधार पर चैनल ने पिछले अनरोल्ड सप्ताह की तुलना में पहले दिन 39 प्रतिशत, दूसरे दिन 54 प्रतिशत और तीसरे दिन 60 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, 'आजतक' की कुल व्युअरशिप में रात नौ बजे के स्लॉट का योगदान अब 15 प्रतिशत है, जो पहले 11 प्रतिशत था। रात नौ बजे ऑन एयर हुए सुधीर चौधरी के 'ब्लैक एंड व्हाइट' शो के पहले एपिसोड को यूट्यूब पर एक समय पर 1.4 लाख व्यूज मिले और प्रसारण के दौरान यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

साथ ही पत्रकार सुधीर चौधरी ने लाइव चैट के माध्यम से अपने दर्शको से बात की और उनके सवालो के जवाब भी दिए। सुधीर चौधरी ने कहा ब्लैक एंड वाइट के पहले शो के दिन भी उतना ही नर्वस था जितना 25 साल पहले हुआ था बल्कि मैं हर शो के दौरान ऐसा ही महसूस करता हूँ जैसे मैं पहली बार कैमरा के सामने आया हूँ। साथ उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का भी ज़िक्र कर उन्हें याद किया।

बता दें कि सुधीर चौधरी ने 'जी न्यूज' में एडिटर-इन-चीफ और सीईओ के पद से इस्तीफा देने के बाद 'आजतक' में बतौर कंसल्टिंग एडिटर जॉइन किया है। इस शो के जरिये सुधीर चौधरी और 'आजतक' की योजना 100 मिलियन व्युअर्स तक पहुंचने की है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story