Pyara Hindustan
National

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद का बड़ा खुलासा - राहुल गांधी के खिलाफ बड़ी साजिश, उन्हे जेल भेजना चाहते है कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद का बड़ा खुलासा - राहुल गांधी के खिलाफ बड़ी साजिश, उन्हे जेल भेजना चाहते है कांग्रेस नेता
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद से कांग्रेस पार्टी बीजेपी को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। लेकिन अब कांग्रेस के नेता और प्रियंका गांधी वाड्रा के बेहद करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होने कहा है कि राहुल के खिलाफ उन्ही की पार्टी यानि कांग्रेस में ही साजिश हुई है।

जी न्यूज के जाने माने पत्रकार दीपक चौरसिया से बातचीत के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल के खिलाफ पार्टी में साजिश का शक जताया है। दीपक चौरसिया ने आचार्य प्रमोद कृष्णम से कई सवाल पूछे जिसके जवाब में प्रमोद कृष्णम ने खुलासा किया कि कांग्रेस पार्टी के भीतर दो विचार चल रहे है, कांग्रेस में कुछ नेता ऐसे हैं, जो चाहते हैं कि मानहानि मामले में जमानत हासिल कर चुके राहुल गांधी जेल चले जाएं। राहुल के खिलाफ चल रही साजिश के बारे में शक जाहिर करते हुए उन्होने शेक्सपियर के नाटक जूलियस सीजर का उदाहरण भी दिया। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सीजर की पीठ में उनके खास ब्रूटस ने ही छुरा भोंका था। उससे पहले सीजर उसे अपना सबसे करीबी मानते थे।

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का ये इंटरव्यू सामने आते ही बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश और राहुल गांधी को ट्विटर पर टैग करते हुए इसे बड़ा खुलासा बताया साथ ही लिखा कि पहले दिन से बीजेपी कह रही है कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने या उनके खिलाफ अदालती लड़ाई से उसका कुछ लेना देना नहीं है। शहजाद ने जयराम रमेश से आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर जवाब मांगा। उन्होंने ये भी लिखा कि आचार्य प्रमोद बीजेपी के दोस्त नहीं, बल्कि बड़े विरोधी हैं।

इससे पहले राहुल की संसद सदस्यता जाने पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होने ये सवाल किया कांग्रेस प्रवक्ता को बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी तुरंत कोर्ट चली जाती है। वहीं पार्टी के सबसे बड़े नेता को बचाने के लिए अब तक कोर्ट नहीं गई है।

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद असम पुलिस ने पवन खेड़ा को दिल्ल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जिसके तुरंत बाद पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर लिया। जबकि राहुल गांधी के मामले में ऐसा नहीं किया गया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story