Pyara Hindustan
National

विपक्षियों के राजनीतिक षड्यंत्र का बड़ा खुलासा, लखीमपुर हिंसा में कांग्रेस-सपा का कनेक्शन आया सामने

क्या लखीमपुर को राजनीतिक षड्यंत्र के तहत जलाया गया ?

विपक्षियों के राजनीतिक षड्यंत्र का बड़ा खुलासा, लखीमपुर हिंसा में कांग्रेस-सपा का कनेक्शन आया सामने
X

जी हां एक बार फिर से किसानों की आड़ में राजनीतिक रोटिया सेंक रही विपक्षी पार्टी का चेहरा बेनकाब हुआ है क्योकि जिस लखीमपुर कांड को लेकर समाजवादी पार्टी से लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता योगी सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं तो वहीं लखीमपुर हिंसा से सामने आ रहे सबूतों ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के राजनीतिक एंगल को भी बेनकाब कर दिया है।

दरअसल समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अपने ही पार्टी के नेताओं को किसान नेता बताकर सोशल मीडिया पर सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे थे लेकिन हकीकत ये है कि तेजिंदर विर्क जिसकी चोट की तस्वीरें अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे थे हिंसा में मारे गए शुभम मिश्रा के पिता ने उसी समाजवादी पार्टी के नेता पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।


यही नहीं जो प्रियंका गांधी लखीमपुर में किसानों के नाम पर राजनीति कर रही हैं वहीं प्रियंका गांधी राजस्थान में धान की खरीद की मांग करते किसानों परबरसाईं जा रही लाठियां पर क्यों चुप हैं ये बड़ा सवाल है दरअसल राजस्थान: हनुमानगढ़ जिले में धान की सरकारी खरीद शुरू करने की मांग को लेकर आज किसानों द्वारा ज़िला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच झड़प हुई जिसके बाद पुलिस द्वारा किसानों पर लाठीचार्ज किया गया।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story