Pyara Hindustan
National

हेमंत सोरेन की BMW पर बड़ा खुलासा, सामने आया कांग्रेस के साथ कनेक्शन, BJP ने बोला जोरदार हमला

हेमंत सोरेन की BMW पर बड़ा खुलासा, सामने आया कांग्रेस के साथ कनेक्शन, BJP ने बोला जोरदार हमला
X

झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सीएम पद की कुर्सी से हाथ धो चुके सोरेन के बारे में बड़ी अपडेट सामने आई है। ED की छापेमारी के दौरान जब्त की गई बेनामी BMW कार को लेकर बड़ा पर्दाफाश हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस BMW के कार का कनेक्शन कांग्रेस नेता धीरज साहू के साथ सामने आया है। और इस मामले में ED ने ₹352 करोड़ वाले कांग्रेस नेता धीरज साहू को हेमंत सोरेन मामले में पूछताछ के लिये नोटिस भी भेज दिया है। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान धीरज साहू और हेमंत सोरेन का आमना-सामना कराया जाएगा।

कांग्रेस-JMM का करप्शन लिंक!

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कार का पेमेंट ओडिशा के कांग्रेस सांसद धीरज साहू ने किया था। बता दें कि हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास से BMW कार बरामद हुई थी जिसके बाद ED ने इसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक ये कार सोरेन को गिफ्ट में दिया गया था। ओडिशा में कांग्रेस सांसद धीरज साहू ने हेमंत सोरेन के लिए BMW कार का पेमेंट किया था। सूत्रों के अनुसार ये कार गुड़गांव स्थित निजी कंपनी का बताया जा रहा है। गौरतलब है कि धीरज साहू वही हैं जिनके घर से ED ने नोटों का पहाड़ बरामद किया था और उनके पास से 352 करोड़ से ज्यादा रुपये मिले थे।

BMW खुलासे पर BJP का बड़ा हमला

यह जानकारी सामने आने के बाद भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर कहा, ‘ED ने हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित घर से जो BMW जब्त की गई, वह कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के मानेसर स्थित घर के पते पर पंजीकृत थी। वही धीरज साहू जिनकी कंपनी से इनकम टैक्स ने 352 करोड़ रुपये जब्त किए थे। भ्रष्टाचार के दीमक को जड़ से खत्म केवल ईमानदार प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जी ही कर सकते हैं.’


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story