Pyara Hindustan
National

राजस्थान में राहुल गांधी के सामने पायलट समर्थको का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, पायलट को CM बनाने की मांग की

राजस्थान में राहुल गांधी के सामने पायलट समर्थको का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, पायलट को CM बनाने की मांग की
X

राजस्थान के दौसा में राहुल गांधी के सामने सचिन पायलट के समर्थको ने जबरदस्त नारेबाजी की है। पायलट समर्थको ने उन्हे सीएम बनाने की मांग की। पायलट के गढ़ में उनके समर्थको ने सचिन पायलट आई लव यू और हमारा सीएम कैसा हो सचिन पायलट जैसा हो के नारे लगाए।

राजस्थान के अंदर भारत जोड़ो यात्रा का 12 वां दिन है। कांग्रेस पार्टी ये दिखाने की पुरजोर कोशिश कर रही थी। कांग्रेस ये दिखाने की पुरजोर कोशिश कर रही थी पार्टी के अंदर सब युनाइटिड है। लेकिन कांग्रेस पार्टी इस भारत जोड़ो के साथ अपनी ही पार्टी को जोड़ने में नाकाम साबित हुई है। दौसा में यात्रा के दौरान राहुल गांधी के सामने सचिन पायलट के समर्थन में जमकर नारेबाजी हुई। दरअसल, दौसा जिला पायलट परिवार का गढ़ माना जाता है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और सचिन पायलट के पिता रहे राजेश पायलट यहां के सबसे पॉपुलर लीडर्स में रहे।

भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे होने पर राहुल गांधी जयपुर में म्यूजिक इवेंट में शामिल होंगे। वे आज राजस्थान में पहली बार प्रेस कांफ्रेंस भी करने जा रहे हैं। आज दौसा में करीब 22 किलोमीटर की यात्रा के बाद राहुल गांधी दोपहर 1.30 बजे जयपुर पहुंचे। उनके साथ हेलिकॉप्टर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और सचिन पायलट भी थे।

बता दें कि गुर्जर नेता विजय सिंह बैंसला ने राजस्थान में राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का विरोध करने की चेतावनी दी है। उनकी मांग है कि जब तक उनके समुदाय के एक प्रमुख चेहरे सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की उनकी मांग को माना नहीं जाता है तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। सचिन पायलट ने साफ़ किया है कि राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में ऐतिहासिक होगी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story