Pyara Hindustan
National

बिहार CM नीतीश का बड़ा बयान - ‘BJP से हाथ मिलाने की बजाय मरना पसंद करूंगा’, बीजेपी ने किया पलटवार

बिहार CM नीतीश  का बड़ा बयान - ‘BJP से हाथ मिलाने की बजाय मरना पसंद करूंगा’, बीजेपी ने किया पलटवार
X

बिहार में जेडीयू और आरजेडी गठबंधन में दरार की खबरो के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन की संभावना को खारिज करते हुए बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि हमें मरना मंजूर है, लेकिन बीजेपी के साथ जाना मंजूर नहीं है।

नीतीश कुमार ने महात्मा गांधी की 75वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बापू सबको बचा रहे थे, सबको साथ लेकर चलते थे, इसलिए मारा गया। यह बात किसी को भूलना नहीं है, ये लोग कितना भी भूलना चाहें, कितना ही झगड़ा खड़ा करना चाहें, भूलना नहीं है। बीजेपी में जाने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि हमें मरना मंजूर है, लेकिन बीजेपी के साथ जाना मंजूर नहीं है।

बिहार के सीएम ने दोहराया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू प्रसाद के खिलाफ भ्रष्टाचार के ‘निराधार’ आरोपों के बाद 2017 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानि एनडीए में उनकी वापसी एक भूल थी।

नीतीश कुमार के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे फिर भी आपने बीजेपी के साथ गठबंधन किया। नीतीश कुमार जी बीजेपी ने पिता के समान आपको कंधे पर बैठाकर मुख्यमंत्री बनाया। अभी आप जिसके कंधे पर हैं उसको भी भाजपा ने ही बनाया। 2024 मैं आपको कितनी सीट मिलेगी यह सबको पता है। आपको एक भी सीट नहीं मिलेगी।

इससे पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा था कि किसी भी हाल में भविष्य में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं हो सकता।नीतीश कुमार अब एक बोझ हो गए हैं।उनकी वोट दिलाने की क्षमता खत्म हो गई है। मोदी जी ने प्रचार किया तब उनकी पार्टी को 44 सीटें मिली नहीं तो वो 15 सीट जीतते।हम खुश हैं वो चले गए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story