Pyara Hindustan
National

बिहार पुलिस ने शेयर किया पीएम मोदी पर बना गाना- ऐ मोदी जी गली-गली में शोर

बिहार पुलिस ने शेयर किया पीएम मोदी पर बना गाना- ऐ मोदी जी गली-गली में शोर
X

बिहार पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट से हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करता एक गाने का लिंक साझा किया गया। इस गाने का टाइटल ‘ऐ मोदी जी गली-गली में शोर’ था। इसे साझा करते हुए बिहार पुलिस के ट्विटर पर कैप्शन दिया गया ‘मेरा अनुज मदन का लाजवाब स्वर।’ इसे देखते ही भाजपा ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर किया। हालाँकि राजद नेताओं को यह पसंद नहीं आया और विरोध होने लगा। बिहार पुलिस ने अंत में उस कर्मचारी को सस्पेंड किया जिसने इस गाना को शेयर किया था।

देख सकते हैं कि भाजपा बिहार ने बिहार पुलिस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, “बिहार पुलिस निकली मोदी जी की जबरा फैन। बिहार पुलिस को भी बिहार में भाजपा की सरकार का इंतजार है।”

इसके बाद बिहार पुलिस के अकाउंट से वो पोस्ट डिलीट किया गया और सफाई जारी करते हुए कहा, "23 अप्रैल को सोशल मीडिया सेंटर में कार्यरत एक कर्मी द्वारा फेसबुस फेज पर अनाधिकृत रूप से एक पोस्ट शेयर किया गया था जिस पर संज्ञान लेते हुए उसे डिलीट कर दिया गया है। कर्मी को सोशल मीडिया सेंटर के सभी कार्यों से वंचित कर दिया गया। इस संबंध में जाँच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।"




बता दें, जो गाना बिहार पुलिस के अकाउंट से शेयर करने पर बवाल हो रहा है। उसे मदन मोहन प्रिये ने पीएम मोदी की सराहना में गाया है। इसमें वो बता रहे हैं कि कैसे गली-गली में आज पीएम मोदी का नाम लिया जाता है क्योंकि जो काम असंभव लग रहे थे वो भी मोदी सरकार में हुए। चाहे वो अयोध्या का राम मंदिर हो या फिर अनुच्छेद 370 का हटना हो। इस पूरे गाने को आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके सुन सकते हैं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story