Pyara Hindustan
National

BJP नेता किरीट सोमैया ने CM उद्धव ठाकरे के साले की कंपनी मे 29,62,29,320 रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का किया पर्दाफाश ,ईडी और IT में की शिकायत

BJP नेता किरीट सोमैया ने CM उद्धव ठाकरे के साले की कंपनी मे 29,62,29,320 रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का किया पर्दाफाश ,ईडी और IT में की शिकायत
X

महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज है बीजेपी नेता किरीट सोमैया और उद्धव ठाकरे सरकार के बीच सियासी जंग लगातार देखने को मिल रही है। जहां पहले बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने उद्धव सरकार और खासतौर पर शिवसेना के घोटालो का पर्दाफाश किया जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने किरीट सोमैया पर आरोप आईएनएस व्रिकांत मामले में घोटाले का आरोप लगाया। लेकिन कोर्ट ने किरीट सोमैया को बड़ी राहत देते हुए गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी। हालाकि इन सबके बाद अभी भी घपले - घोटालो का पर्दाफाश करने का सिलसिला लगातार जारी है।

अब बीजेपी नेता और सांसद किरीट सोमैया ने प्रेस कांफ्रेंस करके यह दावा किया है कि मुम्बई में दादर के शिवाजी पार्क के ठीक सामने श्रीजी होम्स नाम से एक कंपनी की बिल्डिंग है। यह कंपनी सीएम उद्धव ठाकरे साले श्रीधर पाटनकर की कंपनी है। इसमें 29 करोड़ 62 लाख से ज्यादा का काला धन लगाया गया है। इस पूरे मामले में किरीट सोमैया ने ईडी और आयकर विभाग में शिकायत दर्ज कराई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल किया कि क्या श्रीधर पाटनकर ने यह पैसा कॉन्ट्रैक्टरो से वसूला का पैसा है क्या? सवाल यह भी किया गया कि इस कंपनी से उद्धव ठाकरे का क्या संबध है। यह सवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता किरीट सोमैया की ओर से किया गया। किरीट सोमैया ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस कंपनी में उद्धव ठाकरे परिवार की ओर से बड़े पैमाने पर मनी लॉन्ड्रिंग की गई।

सोमैया ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि उनके पास श्रीजी होम्स के घोटाले से जुड़े सभी दस्तावेज मौजूद हैं। सोमैया ने कहा कि ठाकरे के पारिवारिक मित्र हवाला कारोबारी नंदकिशोर चतुर्वेदी 15 दिनों से गायब हैं। इसलिए मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि चतुर्वेदी को कहां पर छिपा रखा है। आयकर विभाग और केंद्रीय जांच एजेंसियां जल्द ही चतुर्वेदी को भगोड़ा घोषित करेंगी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story