Pyara Hindustan
National

BJP ने केजरीवाल सरकार से की पुजारियों और ग्रंथियों को वेतन देने की मांग, पुजारियों ने मंदिरो के बाहर AAP के विरोध में लगाए बोर्ड

BJP ने केजरीवाल सरकार से की पुजारियों और ग्रंथियों को वेतन देने की मांग,  पुजारियों ने मंदिरो के बाहर AAP के विरोध में लगाए बोर्ड
X

दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच सियासी घमासान जारी है। बीजेपी लगातार अलग-अलग मुद्दो को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है। बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह के अनुरोध पर मंदिर के पुजारियों और गुरुद्वारे के ग्रंथियों ने भी केजरीवाल को पत्र लिखकर मांग कर दी है कि मस्जिदों के मौलवियों की तरह मंदिर के पुजारियों और गुरुद्वारा के ग्रंथियों को भी 42 हज़ार रुपए की तनख्वाह उपलब्ध कराई जाए।

बीजेपी सांसद की इस अपील के बाद दिल्ली के एक गांव में मंदिर के बाहर पोस्टर लगाया गया है। जिसमें लिखा गया है कि सीएम केजरीवाल जैसे आप हर महीने मस्जिदों के मौलवियों को 42000 वेतन देते है वैसे ही हमारे मंदिरो के पुजारी और सहयोगी को भी हर महीने वेतन दो सीएम केजरीवाल। तब तक केजरीवाल का या AAP पार्टी के किसी भी नेता का इस मंदिर में घुसना मना है।

बीजेपी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह की अपील के बाद गुरुद्वारों ने सीएम केजरीवाल को भेजी चिट्ठी/मंदिर के बाहर लगाये बोर्ड।

बता दें कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की मस्जिदों के इमाम और मोअज़्ज़िन का वेतन बढ़ा दिया लेकिन वहीं बीजेपी यह मांग कर रही है कि इसी तरह मंदिर के पुजारियों और गुरुद्वारा के ग्रंथियों को भी 42 हज़ार रुपए की तनख्वाह उपलब्ध कराई जाए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story