Pyara Hindustan
National

BJP ने केजरीवाल पर फोड़ा वीडियो बम, गुजरात में AAP ने सभाओं में भीड़ इक्कठा करने के लिए बांटे पैसे

BJP ने केजरीवाल पर फोड़ा वीडियो बम, गुजरात में AAP ने सभाओं में भीड़ इक्कठा करने के लिए बांटे पैसे
X

गुजरात चुनाव को लेकर सियासी तापमान तो बढ़ ही रहा है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। इसी कड़ी में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर एक वीडियो बम फोड़ दिया है। आरोप लगाया गया है कि आप की जनसभाओं में पैसे देकर लोगों को बुलाया जा रहा है। जो वीडियो शेयर भी किया गया है, उसमें लोगों को पैसे दिए जा रहे हैं, एक लंबी कतार भी दिखाई दे रही है। आम आदमी पार्टी की तरफ से इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, लेकिन बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया है।

बीजेपी नेता जुबिन अशारा लिखते हैं कि आम आदमी पार्टी की सभाओं में पैसे देकर भीड़ इकट्ठा किया जा रहा है। ये है गुजरात चुनाव में केजरीवाल की असली "पॉपुलैरिटी"। सच्चाई ये है गुजरात में कोई भी पार्टी बीजेपी के टक्कर में नहीं है और "आप" का सभी सीटों पर जमानत जब्त होगा।

बता दें कि जिस तरह से गुजरात में वीडियो जारी कर बीजेपी आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है। वैसे ही दिल्ली में भी दो पार्टियो के बीच वार-पलटवार का दौर चल रहा है। एमसीडी चुनाव को देखते हुए लगातार आप पर वीडियो बम फेंके जा रहे हैं। कभी स्टिंग ऑपरेशन के जरिए भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं तो कभी सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो के जरिए सवाल दागे जा रहे हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story