Pyara Hindustan
National

दिल्ली में नए फ्लाईओवर पर BJP ने केजरीवाल के झूठ की खोली पोल, हरीश खुराना ने 8 करोड़ का मांगा हिसाब

दिल्ली में नए फ्लाईओवर पर BJP ने केजरीवाल के झूठ की खोली पोल, हरीश खुराना ने 8 करोड़ का मांगा हिसाब
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सराय काले खां फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। केजरीवाल ने कहा कि सराय काले खां फ्लाईओवर की लागत 66 करोड़ की थी। हमने 50 करोड़ में पूरा करके दिखाया। दावा किया कि 30 फ्लाइओवर में हमने अब तक 557 करोड़ रुपए बचाए हैं।

केजरीवाल के इन दावो को लेकर अब दिल्ली बीजेपी ने बड़ा खुलासा किया है। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल झूठ बोल रहे है। उन्होने बचत नहीं की है बल्कि फ्लाईओवर के निर्माण में 8 करोड़ रुपये ज़्यादा लगाए है। BJP प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कु AAP सरकार ने पुल निर्माण में बड़ा भ्रष्टाचार किया है और गुणवत्ता से समझौता किया है।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल का झूठ उजागर हुआ है। साहब कह रहे है कि 66 करोड़ का पुल 50 करोड़ में बना कर 16 करोड़ बचा लिये। हक़ीक़त में 42 करोड़ के अलॉटमेंट को 50 करोड़ में पूरा किया। यानी 8 करोड़ ज़्यादा। बाक़ी किसकी जेब में? जनता को कब तक बेफ़कूफ़ बनाओगे?

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा है कि दिल्लीवासी केजरीवाल सरकार की बार-बार यह बात सुनकर तंग आ चुके हैं कि हम ही एकमात्र सरकार हैं जो फ्लाईओवर निर्माण की लागत बचाती है। फ्लाईओवर निर्माण में भी भ्रष्टाचार किया गया है और गुणवत्ता से समझौता किया गया है।

बता दें कि सराय काले खां फ्लाईओवर को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस फ्लाईओवर से लोगों को बहुत फायदा होने वाला है। ये 620 मीटर लंबा फ्लाईओवर है। इस प्रोजेक्ट के लिए 66 करोड़ रुपये की मंजूरी दी गई थी। केजरीवाल ने कहा कि जब से उन्होंने दिल्ली में सरकार बनाई है, उन्होंने हर प्रोजेक्ट में पैसा बचाया है। इसी तरह इस प्रोजेक्ट में भी उन्होंने 66 करोड़ रुपये मंजूर किए गए थे, लेकिन इसे 50 करोड़ रुपये में पूरा कर लिया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story