Pyara Hindustan
National

बीजेपी नेता गोपीचंद पडलकर ने NCP नेता जयंत पाटिल पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप

बीजेपी नेता गोपीचंद पडलकर ने NCP नेता जयंत पाटिल पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप
X

महाराष्ट्र में बीजेपी विधान परिषद विधायक गोपीचंद पडलकर ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें गोपीचंद पडलकर ने दावा किया है कि वीडियो ७ नवंबर २०२१ की है। जिसमें उन्होने दावा किया कि उनपर हमला करने की कोशिश की गई है और ये हमला सुनियोजित था। पडलकर ने वीडियो जारी करते हुए दावा किया कि उनकी कार पर सड़क के दूसरी तरफ 200 से 300 लोगों की भीड़ ने पत्थर फेंकने की योजना बनाई थी और जब कार की गति धीमी हो जाती, भीड़ उन पर हमला करती।पडलकर ने आरोप लगाए कि ये सभी साजिशें पुलिस सुरक्षा में अंजाम दी जा रही हैं। गोपीचंद पडलकर ने आरोप लगाया है कि पुलिस घटना को रोकने की बजाय फिल्म बनाने में मशगूल थी।

गोपीचंद पडलकर ने आरोप लगाया कि जिला पुलिस अधीक्षक दीक्षित कुमार गेदाम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा दुबुले और जिला संरक्षक मंत्री जयंत पाटिल हमले में पूरी तरह से शामिल थे। गोपीचंद पडलकर ने कहा, "मेरे अंगरक्षक को कार्रवाई के नाम पर निलंबित कर दिया गया था और मुझ पर 307 आरोप लगाए गए थे।"

गोपीचंद पडलकर ने कहा कि पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं इसलिए मैंने एमएच बीजेपी नेता गोपीचंद पडलकर ने NCP नेता जयंत पाटिल पर लगाया हत्या की साजिश का आरोपकर दिया क्योंकि एसपी और अतिरिक्त एसपी भी शामिल थे।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story