Pyara Hindustan
National

BJP नेता किरीट सौमेया ने प्रतिनिधिमंडल के साथ गृह सचिव से की मुलाकात, BJP ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग।

BJP नेता किरीट सौमेया ने प्रतिनिधिमंडल के साथ गृह सचिव से की मुलाकात, BJP ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग।
X

महाराष्ट्र में हर रोज बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली पहुंचा। बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात करके उद्धव ठाकरे सरकार की शिकायत की। हाल ही में किरीट सोमैया पर हमला हुआ था और उनके ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज की गई, इन मामलों की शिकायत करने के लिए बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली आया है।

केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा कि हमने केंद्रीय गृह सचिव के साथ महाराष्ट्र के हालात पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि वह इस मामले को संज्ञान में ले रहे हैं और यदि आवश्यक हुआ तो दिल्ली से एक विशेष टीम महाराष्ट्र भेजी जाएगी।

बता दें कि इससे पहले किरीट सोमैया ने यह कहा था कि महाराष्ट्र में आतंक पैदा करना पुलिस का माफिया उपयोग करने का काम उद्धव जी कर रहे हैं जिसमें मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे भी शामिल हैं और उन्होंने मेरे ऊपर फर्जी FIR दर्ज़ कर दी।

बता दें कि निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र का सियासी पारा हाई हो चुका है। जिसके बाद से बीजेपी के नेता महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रहे है। जिसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने रविवार को कहा कि कुछ लोग राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए, क्योंकि शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने में नाकाम रही है।

शिवसेना सांसद संजय राउत का भी बयान सामने आया है उन्होने कहा है कि 2-4 लोगों के साथ एक प्रतिनिधिमंडल (दिल्ली) जा रहा है और महाराष्ट्र में क्या हुआ? किसी ने थोड़ा खून बहाया (बीजेपी नेता किरीट सोमैया का जिक्र करते हुए)... दिक्कत हो तो महाराष्ट्र के सीएम से मिलो, लेकिन तुम दिल्ली जा रहे हो, यह क्या है?

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story