Pyara Hindustan
National

BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बड़ा दावा - जल्द ही पंजाब में AAP के कई विधायक BJP में होंगे शामिल

BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बड़ा दावा - जल्द ही पंजाब में AAP के कई विधायक BJP में होंगे शामिल
X

पंजाब में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने बड़ा दावा किया है। सिरसा ने कहा है कि कांग्रेस के बाद अब जल्द ही आम आदमी पार्टी के विधायक भी बीजेपी में शामिल होगे। बता दें कि एक दिन पहले ही पंजाब कांग्रेस के 4 बड़े नेताओ ने बीजेपी को ज्वाइन किया है।

जैसे ही कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी को ज्वाइन किया। इसी दौरान आप पार्टी के सीनियर नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ट्वीट किया कि पंजाब कांग्रेस का सारा कूड़ा भाजपा में शामिल हो रहा है। बीजेपी कांग्रेस का कूड़ादान बन गई है। जिसके बाद से बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा आम आदमी पार्टी पर हमलावर नजर आ रहे है।

अब बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए यह दावा किया है कि जल्द ही AAP के कई नेता बीजेपी में शामिल होगे। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि पंजाब के अंदर बीजेपी जिस तेजी के साथ रोज मजबूत हो रही है। और एक बहुत बड़े मजबूत विपक्ष के तौर पर खड़ी हो रही है। उन्होने कहा कि कल तक आम आदमी पार्टी कहती थी कि बीजेपी का वजूद ही नही है लेकिन आज नौबत यह आ गई है कि 92 विधायक वाली पार्टी हड़बडाई हुई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है। बीजेपी को चैलेंज कर रही है। तमाम तरह की बयानबाजी सामने आ रही है। मनजिंदर सिंह ने याद दिलाया कि एक तिहाई विधायक जो आम आदमी पार्टी के है वो कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी से आए है। उन्होने आम आदमी पार्टी सेकानून व्यवस्था संभालने की अपील की। साथ ही कहा कि अपने घर संभालो...बहुत जल्दी आम आदमी पार्टी के विधायक भी बीजेपी में शामिल होगे। उन्होने साथ ही कहा कि कोई विकल्प नहीं बचता बीजेपी एकमात्र ऐसा विकल्प है जो इन हालातो से पंजाब को बहार कर सकता है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story