Pyara Hindustan
National

BJP नेता मोहित कम्बोज ने महाराष्ट्र में सियासी ताडंव के दिए संकेत किया दावा - NCP का कोई बड़ा नेता जल्द होगा गिरफ्तार

BJP नेता मोहित कम्बोज ने महाराष्ट्र में सियासी ताडंव के दिए संकेत किया दावा - NCP का कोई बड़ा नेता जल्द होगा गिरफ्तार
X

महाराष्ट्र में जल्द ही सियासी ताडंव देखने को मिल सकता है। बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने बड़ा दावा किया है कि जल्द ही एनसीपी का कोई बड़ा नेता गिरफ्तार हो सकता है। जिसके बाद से कयास लगने शुरु हो गए है कि क्या वह एनसीपी चीफ शरद पवार है, अजित पवार है या फिर कोई ओर ? मोहित कम्बोज ने कहा कि जल्द ही एनसीपी के बहुत बड़े नेता की नवाब मलिक और अनिल देशमुख से मुलाकात होने वाली है।

बता दें कि एनसीपी को दो बड़े नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख पहले से ही जेल में बंद हैं। हिरासत में लेकर शिवसेना नेता संजय राउत से जांच एजेंसी ईडी की पूछताछ हुई है। फिलहाल संजय राउत मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट किए है जिसमें उन्होने लिखा कि जल्द ही एनसीपी के बहुत बड़े नेता की नवाब मलिक और अनिल देशमुख से मुलाकात होने वाली है।

मोहित कंबोज ने दावा किया है कि जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेस कर वो नेता को लेकर बड़ा खुलासा करेंगे। अपने ट्वीट में कंबोज ने कहा है कि मैं जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और एनसीपी के बड़े नेता को लेकर खुलासा करूंगा। देश-विदेश में संपत्ति, बेनामी कंपनी, महिला मित्र के नाम पर संपत्ति, मंत्री पद पर रहते भ्रष्टाचार किया. उन्होंने परिवार की आय और संपत्तियों की लिस्ट के बारे में भी खुलासा करने की बात कही है. बहरहाल मोहित कंबोज बड़ा खुलासा कब करेंगे ये तय नहीं है, लेकिन कंबोज के दावे से महाराष्ट्र की सियासत गरमाने लगी है।

मोहित कंबोज के ट्वीट के बाद एनसीपी का तीसरा नेता कौन हैं जो गिरफ्तार हो सकता है? अब इस सवाल पर चर्चा शुरु हो गई है। बता दे कि ईडी कुछ एनसीपी के नेताओं की जांच कर रही है। ईडी खुद शरद पवार के साथ-साथ अजित पवार से भी पूछताछ कर रही है। सीजे हाउस पुनर्निर्माण मामले में राकांपा के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल की भी जांच चल रही है। पटेल के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसलिए मौजूदा हालात को देखते हुए सियासी गलियारों में प्रफुल्ल पटेल के नाम की चर्चा हो रही है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story