Pyara Hindustan
National

बीजेपी ने केजरीवाल के लाखों के होटल खर्चो पर किया बड़ा खुलासा, दिल्ली सरकार के पैसे पर की मौज

केजरीवाल ने AAP प्रचार के लिए दिल्ली सरकार के पैसे पर की मौज - शाज़िया इल्मी

बीजेपी ने केजरीवाल के लाखों के होटल खर्चो पर किया बड़ा खुलासा, दिल्ली सरकार के पैसे पर की मौज
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो खुद को खास आदमी बताते है लेकिन उनकी बादशाहत को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। अब बीजेपी के पूर्व नेता नवीन जिंदल के खुलासे ने केजरीवाल को मुश्किल में फंसा दिया है। जिंदल ने खुलासा किया कि गुजरात चुनाव के वक्त ऑटो में घुमने वाले केजरीवाल एक दिन का होटल का किराया 10 लाख रुपये भर रहे थे।

अब इस मामले में बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केजरवाल के चुनावी खर्च का चिट्ठा सबके सामने रखा है। उन्होने कहा है कि केजरीवाल ने अपनी मौज के लिए, आम आदमी के प्रचार के लिए दिल्ली सरकार के पैसे पर गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और पंजाब में सबसे महंगे होटल के महंगे कमरे में रहे हैं। जिनका खर्च 2 लाख से लेकर 7 लाख तक का होता है। शाजिया ने कहा कि केजरीवाल ने ये बुकिंग्स दिल्ली टूरिज्म को बढ़ावा देने वाली बॉडी करवाती है।

शाजिया इल्मी ने केजरीवाल को शीशमहल का सुल्तान बताते हुए कहा कि उन्होने दिल्ली की जनता को ठगा है और उनकी आंखो में केजरीवाल धूल झोंक रहे है। बता दें कि शाजिया इल्मी आप की संस्थापक सदस्य रही है। उन्होने कहा कि केजरीवाल की पार्टी को जिन लोगो को ने चंदा दिया केजरीवाल उन्ही लोगो को ठग रहा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story