Pyara Hindustan
National

POK को लेकर BJP मंत्री का बड़ा दावा - किसी भी वक्त पीओके बन जाएगा भारत का हिस्सा

POK को लेकर BJP मंत्री का बड़ा दावा - किसी भी वक्त पीओके बन जाएगा भारत का हिस्सा
X

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत में शामिल करने की आवाजें बुलंद हो रही है। इस बीच बीजेपी ने एक मंत्री ने पीओके को लेकर बड़ा दावा किया है। उनहोने कहा है कि अगले 2-3 साल में पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) कभी भी भारत का हिस्सा बन सकता है।

हरियाणा के रोहतक में मंत्री कमल गुप्ता व्यापारियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि हम 2014 से पहले मजबूत नहीं थे। लेकिन अब हम मजबूत हो गए हैं। पाकिस्तान ने पीओके में हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर लिया है। वहां से भी भारत में शामिल होने के लिए आवाजें उठाई जा रही हैं। कमल गुप्ता ने कहा कि अगले दो-तीन सालों में किसी भी समय पीओके भारत का हिस्सा बन जाएगा और यह केवल पीएम मोदी ही कर सकते हैं। उन्होंने ‘जयचंद’ का हवाला देकर हवाई हमले का सबूत मांगने पर विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा,“पृथ्वीराज चौहान हमारे देश के कुछ जयचंदों के कारण हार गया था। इसी तरह जयचंद जैसे लोग आज भी मौजूद हैं, जो हमारे सैनिकों द्वारा किए गए हवाई हमले का सबूत मांगते हैं।”

वहीं कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारत को ‘विश्व गुरु’ सिर्फ बीजेपी ही बना सकती है। उन्होंने कहा, “जो भारत को एक करने की बात कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जिन्होंने देश को तोड़ा है। अगर कोई भारत को विश्व गुरु बना सकता है, तो वह बीजेपी है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story