Pyara Hindustan
National

नितेश राणे की गिरफ्तारी की आशंका पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा झूठे केस में बेटे को फँसा रही है उद्धव सरकार

नितेश राणे की गिरफ्तारी की आशंका पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे  ने कहा झूठे केस में बेटे को फँसा रही है उद्धव सरकार
X

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे को गिरफ्तार करने की हर मुमकिन कोशिश जारी है। संतोष परब नाम के एक व्यक्ति ने नितेश के खिलाफ हमले की शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन अब इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का बड़ा बयान सामने आया है। नारायण राणे ने कहा कि महाविकास अघाडी सरकार उनके बेटे नितेश को हत्या के प्रयास के झूठे केस में फंसा रही है। सिंधुदुर्ग में पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा कि यह साजिश सिंधुदुर्ग जिला सहकारी बैंक के चुनाव के पहले रची गई है, ताकि सहकारी बैंक के चुनाव में जीत हासिल कर महा विकास अघाड़ी के नेताओं द्वारा की गई अनियमिताओं को छिपाया जा सके।



बता दे कि नितेश राणे सिंधुदुर्ग जिले के कंकावली सीट से भाजपा के विधायक हैं। उन्होंने कहा कि शिव सेना, राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी यानि एनसीपी और कॉन्ग्रेस की गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी सरकार अपने नेताओं के घोटालों को छुपाने के लिए ये सब कर रही है। उनके बेटे और भाजपा विधायक नितेश राणे को झूठे केस में फँसाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि वे इससे डरने वाले नहीं हैं।

यह पूरा मामला सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव से जुड़ा हुआ है। दरअसल सिंधुदुर्ग जिला बैंक की 19 सीटों पर कुछ दिनों बाद चुनाव होने हैं, जिसमें सतीश सावंत, नारायण राणे के करीबी रह चुके और इन दिनों शिवसेना में नितेश राणे के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं वह भी चुनाव में खड़े हैं और उन्हीं का प्रचार का काम संतोष परब देख रहे थे। उन पर 10 दिनों पहले हमला हो गया था। जिसमें उन्होने बीजेपी विधायक नितेश राणे पर हमले के आरोप लगाए गए है।

साल 2005 में शिवसेना छोड़ भाजपा में शामिल हुए राणे ने कहा कि नितेश राणे को भारतीय दंड विधान (IPC) की धारा 307 के तहत उनके बेटे को हत्या के प्रयास के झूठे केस में फँसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शिकार्यकर्ता को कुछ चोटें आई हैं, लेकिन नितेश उस दौरान वहाँ मौजूद भी नहीं थे। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने कुछ नहीं किया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story