Pyara Hindustan
National

BJP को घेरने के चक्कर में गाली-गलौज पर उतरे शिवसेना सांसद संजय राउत कहा गा^%*डू, नामर्द, दलाल, चप्पल मारेंगे

BJP को घेरने के चक्कर में गाली-गलौज पर उतरे शिवसेना सांसद संजय राउत कहा गा^%*डू, नामर्द, दलाल, चप्पल मारेंगे
X

महाराष्ट्र में ईडी के ताबड़तोड़ एक्शन से घबराये शिवसेना सांसद संजय राउत दावा कर रहे थे कि वह आज प्रेस कांफ्रेस करेगे। ऐसा खुलासा करेगे कि बीजेपी के कई नेताओ को जेल जाना पड़ेगा।बीजेपी नेताओ के पसीने छुडाने का दावा करने वाले संजय राउत आज खुद पसीने - पसीने हो गये। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी, ईडी पर आरोप लगाते हुए संजय राउत आपा खो बैठे और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर डाला। उन्होंने दावा किया कि शिवसेना कभी भी उन लोगों से नहीं डरती जो लोग नामर्दों की तरह वार करते हैं।

संजय राउत ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि ये अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार परिषद है। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के नेतृत्व में इसी शिवसेना भवन से हमने कई लड़ाइयां लड़ी हैं और उसे जीता है। संजय राउत ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने कहा है कि अगर तुमने कोई पाप नहीं किया है, अगर आपका मन साफ है तो किसी के बाप से मत डरो। आज के इस पत्रकार परिषद से हम संदेश देना चाहते हैं कि महाराष्ट्र गा^%* की औलाद नहीं है। मराठी मानुस ईमानदार है और हम आपसे डरने वाले नहीं हैं।"

संजय राउत ने कहा कि पिछले कई दिनों से शिवसेना हो, ठाकरे परिवार हो, आनंदराव अडसुल, रविंद्र वायकर, अनिल परब, भावना गवली, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के परिवार के साथ कई लोगों पर केंद्रीय एजेंसियों पर से हमला हो रहा है। यह चिंता की बात है। सरकार गिराए जाने की बात से बौखलाए राउत ने बंगाल और महाराष्ट्र की स्थिति की तुलना की। बीजेपी पर निशाना साधने के लिए उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र की सरकार उन्हें गिरानी है और इसलिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story