Pyara Hindustan
National

गुजरात चुनाव को लेकर सट्टा बाजार का बड़ा दावा - BJP दर्ज करेगी प्रचंड जीत,कांग्रेस और AAP का होगा सूपड़ा साफ

गुजरात चुनाव को लेकर सट्टा बाजार का बड़ा दावा - BJP दर्ज करेगी प्रचंड जीत,कांग्रेस और AAP का होगा सूपड़ा साफ
X

अभी तक गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है। चुनाव की तारीखों के एलान से पहले ही तमाम पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं ने गुजरात में अपना डेरा जमा लिया है और चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी काफी आक्रामक नजर आ रही है। वहीं, गुजरात में बीजेपी ने भी अपने चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है।

चुनाव से पहले तमाम ओपिनियन पोल सामने आ रहे है जिसमें विपक्ष यानि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को निराशा हाथ लग रही है। अब गुजरात इलेक्शन के सट्टा बाजार के आंकडे सामने आए है। सट्टा बाजार के आंकड़ो के मुताबिक गुजराज में एक बार फिर बीजेपी मजबूत स्थिति में है और सरकार बना सकती है।

सट्टा बाजार के इन आंकड़ों के मुताबिक BJP को 135 सीटें मिलती दिखाई गई है तो वही कांग्रेस पार्टी महज 29 सीटों पर सिमट रही है। केजरीवाल के भी सपने चकनाचूर होते दिखाई दे रहे है। AAP पार्टी के खाते में महज 14 सीटें आ रही है।

बता दें कि इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर एबीपी न्यूज-सी वोटर सर्वे सामने आया जिसमें दावा किया गया कि बीजेपी 135-145 सीटों के साथ प्रचंड जीत दर्ज कर सकती है।एबीपी न्यूज-सी वोटर की ओर से कराए गए चुनाव पूर्व सर्वेक्षण के अनुसार, गुजरात में एक बार फ‍िर बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इस सर्वे के मुताबिक गुजरात के लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story