Pyara Hindustan
National

BJP का दावा- कांग्रेस के चिंतन शिविर में लिखी गई,हिंसा की स्क्रिप्ट, राहुल गांधी का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने..

BJP का दावा- कांग्रेस के चिंतन शिविर में लिखी गई,हिंसा की स्क्रिप्ट, राहुल गांधी का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने..
X

सेना भर्ती के लिए अग्निपथ योजना के खिलाफ कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। बीजेपी लगातार विपक्षी दलो पर लोगो को हिंसा के लिए भड़काने का आरोप लगा रही है। और अब बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रस पार्टी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस अराजकता के माहौल के बीच भाजपा आईटी सेल अध्यक्ष अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है। ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो के जरिए बीजेपी नेता का दावा है कि देश में इस समय जो स्थिति है, उसकी स्क्रिप्ट कांग्रेस के चिंतन शिविर में लिखी गई थी।

अमित मालवीय ने अपने ट्विटर पेज पर जिस वीडियो को साझा किया है, दावा है कि वह उदयपुर में हुए चिंतन शिविर का है। इस वीडियो में राहुल गांधी कहते हैं, 'अब ये लड़ाई शुरू हुई है। आने वाले समय में आपको दिखेगा, हिंदुस्तान में आग लगेगी।' कांग्रेस के इस चिंतन शिविर में सैकड़ों कांग्रेस नेता शामिल हुए थे।

वीडियो को शेयर करते हुए अमित मालवीय ने लिखा है कि 'राहुल गांधी ने कांग्रेस के चिंतन शिविर से देश को चेतावनी दी थी, लंदन में इसी बात को दोहराया था। यूपी में पुलिस ने सेना में भर्ती होने वाले नौजवान बनकर तोड़-फोड़ करने वाले जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें कई कांग्रेस के नेता हैं। आग लगाई जा रही है।'

सिर्फ इतना ही नहीं चिंतन शिवर के बाद राहुल गांधी पिछले दिनों लंदन में थे। यहां एक सम्मेलन में भारत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान में हर जगह केरोसिन छिड़क दिया गया है, एक चिंगारी से आग भड़क सकती है। राहुल के इस बयान के बाद उनकी बड़ी आलोचना हुई थी। लोगों ने ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया था।

जिसके बाद अब देश की मौजूदा स्थिति को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पार्टी को घेर रही है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि 'सुनियोजित हिंसा के पीछे AICC है, ये संयोग नहीं प्रयोग था।'

वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस पार्टी के नेताओ ने जंतर मंतर पर आज धरना दिया। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के अन्य नेताओं ने 'अग्निपथ' भर्ती योजना का विरोध किया।

इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आप का दर्द पूरा देश समझ रहा है लेकिन आप ये मत भूलिए कि ये देश आपका है, इस देश की संपत्ति आपकी है। इसे सुरक्षित रखना आपका कर्तव्य है। हम सत्याग्रह पर बैठे हैं अहिंसा द्वारा लड़ी गई लड़ाई। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि हरीवंश राय जी की कविता का नाम इस स्कीम (अग्निपथ) को दिया गया जो इस देश के नवयुवकों को मार डालेगा। ये ऐसी स्कीम है जो सेना को खत्म कर देगी। लोकतांत्रिक तरीके से, शांतिपूर्वक तरीके से इस सरकार खत्म कीजिए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story