Pyara Hindustan
National

हरियाणा जिला परिषद चुनाव में चला BJP का जादू, तीन जिलों की 7 सीटों पर खिला कमल

हरियाणा जिला परिषद चुनाव में चला BJP का जादू, तीन जिलों की 7 सीटों पर खिला कमल
X

हरियाणा की सात ब्लॉक समिति के चेयरमैन व वाइस चेयरमैन के चुनावों में शनिवार को भी भाजपा ने बाजी मार ली। तीन जिलों की सात सीटों पर भाजपा के ही चेयरमैन और वाइस चेयरमैन चुने गए हैं। यमुनानगर से रमेशचंद चेयरमैन चुने गए वहीं अग्नि विजय की ताजपोशी वाइस चेयरमैन के रूप में हुई।

इसी तरह सोनीपत में भी भाजपा का कमल खिला और मोनिका दहिया चेयरमैन चुनी गई है। भिवानी में भी दो सीटों पर चुनाव हुए और BJP की अनीता मलिक चेयरमैन, सुनीता जांगड़ा वाइसचेयरमैन निर्वाचित हुई।

वही जिला रेवाड़ी से मनोज यादव चेयरमैन और नीलम यादव वाइसचेयरमैन बनीं। आदमपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष पद पर भाजपा प्रत्याशी हंसराज जीते। रोहतक में लखनमाजरा पंचायत समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र दलाल और नीलम ने जीत हासिल की। वही हिसार, नंगल चौधरी, अटेली और सेहमा में पंचायत समिति अध्यक्ष पदों पर BJP उम्मीदवारों ने जीत हासिल की।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. संजय शर्मा ने नवनिर्वाचित चेयरमैन और वाइस चेयरमैनों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के समान रूप विकास कार्य में सरकार के सहभागी बनें। उन्होंने कहा कि ब्लॉक व जिला परिषद के चुनाव जीत कर आए प्रत्याशियों को भाजपा की नीतियां पसंद आ रही है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को भी 14 ब्लॉक में हुए चुनाव में भाजपा का कमल खिला था। शनिवार को भी तीन जिलों की सात सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराया है। अब तक भाजपा के 27 ब्लॉक समिति के चेयरमैन और 25 वाइस चेयरमैन बन चुके हैं। मीडिया प्रमुख ने विश्वास जताते हुए कहा कि आगामी दिनों में ज्यादा से ज्यादा चेयरमैन व वाइस चेयरमैन भाजपा के समर्थित उम्मीदवार ही बनेंगे। उन्होंने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की मनोहर सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलकर जनहित के कार्य रही है। इसलिए ग्रामीण क्षेत्र के विकास में ब्लॉक समिति के चेयरमैन एवं सदस्य बिना भेदभाव के विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story