Pyara Hindustan
National

लोकसभा उप -चुनाव में सपा के गढ़ आजमगढ़ और रामपुर में बीजेपी की प्रचंड जीत,योगी आदित्यनाथ ने टवीट कर दी बधाई

लोकसभा उप -चुनाव में सपा के गढ़ आजमगढ़ और रामपुर में बीजेपी की प्रचंड जीत,योगी आदित्यनाथ ने टवीट कर दी बधाई

लोकसभा उप -चुनाव में सपा के गढ़ आजमगढ़ और रामपुर में बीजेपी की प्रचंड जीत,योगी आदित्यनाथ ने टवीट कर दी बधाई
X

उत्तरप्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली है। दोंनो आजमगढ़ और रामपुर सीट जहा सालों से समाजवादी पार्टी का कब्ज़ा रहा है वहा बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के उमीदवारों को भारी वोट से हराया है। बता दे की दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को आजमगढ़ की सीट से 11000 वोट से हराया वही दूसरी तरफ बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने सपा उम्मीदवार असीम रजा को 42 हजार वोटों से हराया।

जिसके बाद उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टवीट कर बधाई दी और लिखा आजमगढ़ सदर लोक सभा सीट पर उप चुनाव में मिली ऐतिहासिक विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में 'डबल इंजन की भाजपा सरकार' की लोक-कल्याणकारी नीतियों का सुफल है।भाजपा के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को यह जीत समर्पित है।आभार आजमगढ़ वासियो! वही एक और टवीट कर योगी आदित्यनाथ ने लिखा रामपुर लोक सभा सीट पर उप चुनाव में मिली विजय आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में जन-कल्याणकारी नीतियों पर डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रति आमजन के विश्वास की मुहर है।यह विजय भाजपा के यशस्वी नेतृत्व तथा समर्पित कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व डबल इंजन की भाजपा सरकार द्वारा स्थापित सुशासन का सुफल है।रामपुर की जनता का हृदय की गहराइयों से आभार!

वही उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने भी टवीट कर लिखा की अहंकार और गुंडागर्दी को रामपुर और आजमगढ की जनता मतगणना के रुझानों में जबाब दे रही है,तुष्टिकरण,गुंडागर्दी,जातिवाद से चुनाव नहीं जीत सकते हो,सदन में श्री अखिलेश यादव जी और सभा में मोहम्मद आज़म ख़ाँ के द्वारा किए गये मेरे अपमान का पिछड़ा वर्ग के साथ सभी वर्ग जबाब दे रहे हैं !श्री अखिलेश यादव जी मालूम था सपा का सफ़ाया होगा,इसलिए उप चुनाव के प्रचार आजमगढ और रामपुर में नहीं गए। वही उन्होंने एक और टवीट कर लिखा लोकसभा उप-चुनाव में फिर से जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक जनादेश देकर मा. प्रधानमंत्री मोदी जी व मा. मुख्यमंत्री योगी जी के कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास मॉडल पर विश्वास की मोहर लगाई है।मैं इस आशीर्वाद के लिए देवतुल्य जनता का आभार व्यक्त करता हूं एवं सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

Anjali Mishra

Anjali Mishra

News Anchor & Reporter


Next Story