Pyara Hindustan
National

केजरीवाल के खिलाफ गुजरात में लगाए गए काले होर्डिंग, लिखा - मैं हिंदू धर्म को पागलपन मानता हूँ, ईश्वर को नहीं मानता

केजरीवाल के खिलाफ गुजरात में लगाए गए काले होर्डिंग, लिखा - मैं हिंदू धर्म को पागलपन मानता हूँ, ईश्वर को नहीं मानता
X

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से गुजरात दौरे पर हैं। दो दिन के गुजरात दौरे में केजरीवाल जनसभाएं करेंगे। केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। लेकिन उनके दौरे से पहले ही गुजरात की सड़को पर उनके स्वागत में काले होर्डिंग लगा दिए गए है। इन हॉर्डिंग्स पर केजरीवाल को मुस्लिम वेश में दिखाया गया है, और लिखा है 'मैं हिंदू धर्म को पागलपन मानता हूँ', साथ ही लिखा है 'मैं ब्रह्म, विष्णु, महेश और राम और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानता हूं।'

आम आदमी पार्टी के खिलाफ लगाए गए इन हॉर्डिंग्स पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया लिखा कि हिंदूद्रोही केजरीवाल गैंग का सच गुजरात के बच्चे बच्चे को पता है। दिल्ली में भगवान राम कृष्ण को गाली और गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग। हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराने वाले गुजरात में मंदिर मंदिर जा रहे है।

बता दें कि केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जा रहे है। वह अपने दौरे की शुरुआत दाहोद से करेंगे। केजरीवाल का यह दौरे ऐसे वक्त पर शुरु हो रहा है जब बीजेपी उनके मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम के बौद्व धम्म दीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी राजेन्द्र पाल गौतम का इस्तीफा मांग रही है। गौतम दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री है। इसको लेकर दिल्ली बीजेपी से लेकर गुजरात तक पार्टी नेता आक्रामक हैं। दिल्ली बीजेपी ने इस पूरे मामले को लेकर संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। भाजपा दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मामले को लेकर ट्वीट कर कहा है कि 'कोई भी धर्म यह नहीं सिखाता कि किसी दूसरे धर्म का अपमान किया जाए'।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story