Pyara Hindustan
National

बॉम्बे HC से नवाब मलिक को लगा बड़ा झटका, HC ने नवाब मलिक से मांगा जवाब

बॉम्बे HC से नवाब मलिक को लगा बड़ा झटका, HC ने नवाब मलिक से मांगा जवाब
X

बॉम्बे हाईकोर्ट से नवाब मलिक को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट नें सोमवार को महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पिता द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे का जवाब कल तक देने का निर्देश दिया है।

नवाब मलिक जो लगातार एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे पर तमाम आरोप लगा रहे है उन पर निजी हमले कर रहे है। जिसके बाद समीर वानखेडे के पिता ज्ञानदेव वानखेडे ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर किया है। ज्ञानदेव वानखेडे ने याचिका में कहा है कि मलिक ने पूर्वाग्रह से प्रेरित होकर समीर वानखेड़े के परिवार के सदस्यों के नाम, चरित्र, प्रतिष्ठा और सामाजिक छवि को नुकसान पहुंचाया है।

इस याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई जहां कोर्ट ने नवाब मलिक को फटकार लगाते हुए जस्टिस जामदार ने कहा कि अगर मलिक ट्विटर पर जवाब दे सकते हैं तो वह निश्चित रूप से अदालत में जवाब दे सकते है। मलिक के वकील द्वारा टिप्पणी पोस्ट नहीं करने या प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से इनकार करने के बाद न्यायमूर्ति माधव जामदार ने मामले को 10 नवंबर को अंतरिम राहत के लिए सुनवाई के लिए पोस्ट किया।

अब मुंंबई हाईकोर्ट ने नवाब मलिक से इस मानहानि के दावे पर जवाब मांगा है। नवाब मलिक को कल तक का समय दिया गया है। इसके बाद इस मामले में सुनवाई शुरू होगी।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story