Pyara Hindustan
National

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottAdipurush, लोग बोले मुगलों, तैमूर, खिलजी से प्रेरित है फिल्म 'आदिपुरुष'

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottAdipurush, लोग बोले मुगलों, तैमूर, खिलजी से प्रेरित है फिल्म आदिपुरुष
X

साउथ के सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है। जब से इस मूवी का फर्स्ट लुक और टीजर ऑडियंस के सामने आया है, तब से ही सोशल मीडिया पर मेकर्स और एक्टर्स को लोग बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स को देखने के बाद से लोगो में काफी गुस्सा और नाराजगी हैं और वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और लाइगर जैसी फिल्मों के बाद अब फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी लोग सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चला रहे हैं। लोगो सवाल पूछ रहे है कि फिल्में मनोरंजन के लिए बनाई जा रही है या फिर हिंदू आस्था का मजाक बनाने के लिए समझ नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग लगातार फिल्म का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'हिंदी सिनेमा को ये क्या हो गया है। इन्होंने इसे बिल्कुल ही बिगाड़ दिया है, अब समय आ गया है, इन्हें बायकॉट करो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओल्ड इज गोल्ड'। अन्य यूजर ने लिखा, 'रावण के पास सफर के लिए पुष्पक विमान था, ना की चमगादड़'। एक यूजर ने तो फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म 'डेडपुल' से ही कर दी। यूजर ने लिखा, 'डेडपुल का बजट 450 करोड़ था और उन्होंने इतनी अच्छी क्वालिटी दी थी, आदिपुरुष की टीम ने रामायण पर एक कार्टून फिल्म बना रहे हैं, वह भी 500 करोड़ में'। लोग 'आदिपुरुष' को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहे है।

बता दें कि आदिपुरुष की जब से घोषणा हुई थी तभी से यह फिल्म लाइमलाइट में बनी है। फिल्म में प्रभास ने भगवान राम की, कृति सैनन ने सीता की और सैफ अली खान ने लंकेश रावण की भूमिका निभाई है। अभी फिल्म को 12 जनवरी 2023 को रिलीज किए जाने का प्लान है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story