Pyara Hindustan
National

शराब घोटाले में गिरफ़्तार मनीष सिसोदिया के लिए स्कूलों में कैंपेन, बच्चो को ढाल बनाने पर AAP पर जमकर बरसी BJP

शराब घोटाले में गिरफ़्तार मनीष सिसोदिया के लिए स्कूलों में कैंपेन, बच्चो को ढाल बनाने पर AAP पर जमकर बरसी BJP
X

बीजेपी ने पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समर्थन में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा स्कूली बच्चों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता प्रवीन शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली सरकार ने सभी सरकारी स्कूलों में आई लव मनीष सिसोदिया डेस्क स्थापित किया है और इस डेस्क के माध्यम से बच्चों को समर्थन के लिए मजबूर किया जा रहा है. वही इस मामले में BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने मामले को संज्ञान में लेकर एक्शन की मांग है.

बच्चो को ढाल बना रही AAP

बता दे, स्कूल के बच्चो पेंटिंग और पोस्टर बनाये है जिसे AAP के नेताओ द्वारा शेयर कर ये कहा जा रहा है कि ये बच्चो प्यार है मनीष सिसोदिया के लिए, खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इन तस्वीरों को रीट्वीट किया है. आप नेता आतिशी मार्लेना ने तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा, 'भाजपा वालों: तुम कितने भी झूठे इल्जाम लगा लो, पर जो दिल्ली के बच्चों का मनीष सिसोदिया के लिए प्यार है, उसे तुम हिला नहीं सकते हो. ' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'पूरी दिल्ली में उमड़ रहा है, बच्चों का अपने मनीष चाचा के लिए प्यार.' आप के कई अन्य नेताओं ने भी बच्चों के पोस्टर्स और पोस्टकार्ड्स को शेयर किया है.

BJP ने कहा- घटिया राजनीति कर रही AAP

बीजेपी ने पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समर्थन में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा स्कूली बच्चों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता प्रवीन शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली सरकार ने सभी सरकारी स्कूलों में आई लव मनीष सिसोदिया डेस्क स्थापित किया है और इस डेस्क के माध्यम से बच्चों को समर्थन के लिए मजबूर किया जा रहा है. इस संबंध में दिल्ली सरकार ने कोई सर्कुलर तो जारी नहीं किया है, लेकिन इस संबंध में अधिकारियों को मौखिक दिशा निर्देश दिए गए हैं.

बीजेपी ने इस अभियान को आम आदमी पार्टी की घटिया राजनीति करार दिया है. कहा कि बच्चे स्कूल में पढ़ने के लिए आते हैं, लेकिन यहां सरकार उन्हें मनीष सिसोदिया का समर्थन करने के लिए मजबूर कर रही है. बच्चे अपनी पढ़ाई छोड़ कर मनीष सिसोदिया को निर्दोष साबित करने में जुटे हैं.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story