Pyara Hindustan
National

J&K के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सहयोगी के ठिकानों पर CBI का छापा, मुश्किल में फंसे मलिक

J&K के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सहयोगी के ठिकानों पर CBI का छापा, मुश्किल में फंसे मलिक
X

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सहयोगी के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी है। इंश्योरेंस घोटाला मामले में CBI ने सत्यपाल मलिक के मीडिया सलाहकार रहे सुनक बाली के घर पर रेड़ की है। जम्मू-कश्मीर और दिल्ली में करीब 9 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सत्यपाल मलिक ने खुद इस घोटाले की शिकायत की थी। इसके बाद इस मामले में CBI ने केस दर्ज किया था। जांच एजेंसी ने हाल ही में सत्यपाल मलिक के भी बयान दर्ज किए थे। सीबीआई अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने सत्यपाल मलिक के पूर्व सहयोगी के आवास और अन्य स्थानों पर तलाशी अभियान शुरू किया।

इससे पहले सीबीआई ने इस मामले में सत्यपाल मलिक को भी नोटिस भेजकर उनसे करीब 5 घंटे की पूछताछ की थी। इस नोटिस को लेकर सत्यपाल मलिक की ओर से भी ने ट्वीट करते हुए लिखा गया था कि मैंने सच बोलकर कुछ लोगों के पाप उजागर किए, इसलिए बुलावा आया है।

बता दें कि सत्यपाल मलिक ने दावा किया कि था कि उन्हें 23 अगस्त, 2018 और 30 अक्टूबर, 2019 के बीच जब वह जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे तब उनके कार्यकाल के दौरान दो फाइलों को मंजूरी देने के लिए उन्हें 300 करोड़ रुपए की रिश्वत की पेशकश की गई थी। घोटाले की शिकायत खुद मलिक ने की थी। इसके बाद CBI ने केस दर्ज किया था। जांच एजेंसी ने हाल ही में सत्यपाल मलिक के भी बयान दर्ज किए थे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story