Pyara Hindustan
National

भारत जोड़ो में राहुल गांधी के साथ नंगे बदन चला बच्चा, बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया बाल शोषण का आरोप

भारत जोड़ो में राहुल गांधी के साथ नंगे बदन चला बच्चा, बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया बाल शोषण का आरोप
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ हरियाणा पहुंच चुकी है। इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने तमाम लोगो से मुलाकात की। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसी भारत जोड़ोइतनी सर्दी में राहुल गांधी के टी-शर्ट में यात्रा करने को लेकर भी बातें हो रही कि क्या उन्हें सर्दी नहीं लग रही। हर रोज इस यात्रा से जुड़ी नई-नई तस्वीरें सामने आ रही है।जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक फोटो 6 जनवरी को चर्चा का विषय बन गई, जिसमें 5 साल का अभिमन्यु हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा में चंद्रशेखर आजाद के लुक में शामिल हुआ।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होने लिखा कि दिखावा नहीं तो क्या? ठंड के मौसम में एक बच्चे को अपनी बात साबित करने के लिए "बाल शोषण" के अलावा कुछ नहीं करने के लिए नंगे सीने चलने के लिए मजबूर करना। इस नौटंकी का पर्दाफाश ही नहीं हुआ है।

बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि 4 डिग्री तापमान में राजनीति के लिए एक बच्चे को कपड़े उतार के घुमाना एक बेशर्म ही कर सकता हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि चंद्रशेखर आजाद के किरदार में बच्चा राहुल गांधी के साथ चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे का नाम अभिमन्यु है, वह 5 वर्ष का है। बच्चे के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जब अभी भी बनी हुई 3 साल का था तो उसने चंद्रशेखर आजाद और भगत सिंह का किरदार निभाना शुरू कर दिया था। इसके साथ अभिमन्यु के पिता ने बताया कि वह फोन पर वीडियो देख कर राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जताई थी। लेकिन अब सोशल मीडिया यूजर्स ठंड का जिक्र करते हुए कई तरह के सवाल कांग्रेस पार्टी से पूछ रहे हैं।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story