Pyara Hindustan
National

CM योगी गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव तिलमिलाए अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी ने उन्हें पहले ही घर भेज दिया है

CM योगी गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव तिलमिलाए अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी ने उन्हें पहले ही घर भेज दिया है
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारो की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने फिलहाल दो चरणो के लिए 107 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। सभी अटकलो पर विराम लगाते हुए यह साफ हो चुका है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ने जा रहे है। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सिराथू से चुनाव लड़ेगे।

लेकिन जैसी ही बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की वैसे ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस काफ्रेंस करके सीएम योगी पर तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि 11 मार्च का उनका टिकट करा दिया था। अब वो गोरखपुर से ही चुनाव लड़ रहे हैं तो उन्हें वापस जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अच्छा है वो पहले से ही गोरखपुर चले गए हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी अपने जिले गोरखपुर में मेट्रो नहीं चला पाए। वहां सीवर लाइन नहीं बिछा पाए। गोरखपुर के युवाओं ने पुलिस की लाठी खाई। जनता उन्हें सबक सिखाएगी। बीजेपी ने पहले ही सीएम योगी को उनके घर भेज दिया है।

इतना ही नही अखिलेश यादव से इस प्रेस कांफ्रेंस में सवाल वर्चुअल रैली के नाम पर हुई सपा की जनसभा को लेकर भी दागा गया। जिसके जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ता कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। पार्टी कार्यालय पर नोटिस चिपकाया गया है। कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए पार्टी का प्रचार करें। यूपी विधान सभा चुनाव समाजवादी पार्टी जीतेगी। यूपी में सपा की सरकार बनेगी। हमें वर्चुअल रैली की परिभाषा नहीं पता थी इसलिए इतने लोग आ गए। आगे से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन होगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे। यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story