Pyara Hindustan
National

CM केरजीवाल के गुजरात मिशन की खुली पोल,भीड़ जुटाने के लिए बांटे पैसे,चरखा चलाने पर भी हुए ट्रोल

CM केरजीवाल के गुजरात मिशन की खुली पोल,भीड़ जुटाने के लिए बांटे पैसे,चरखा चलाने पर भी हुए ट्रोल
X

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केरजीवाल अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के बाद अब गुजरात के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान पंजाब के नए सीएम भगवंत मान भी केजरीवाल के साथ मौजूद रहे। बता दें कि इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। और केजरीवाल का यह दौराइ इसी कडी में जोड़कर देखा जा रहा है।

इस गुजरात दौरे के दौरान दोनो नेता राष्ट्रपति महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने गांधी जी से जुड़ा चरखा भी चलाया। लेकिन इसी के साथ सीएम केरजरीवाल की पोल खुल गई । सोशल मीडिया पर लोग अब दिल्ली के सीएम केजरीवाल को ट्रोल कर रहे है। दरअसल यहां पहुंचकर उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि गुजरात के साबरमती आश्रम जाने का मौका मिला। जहां महात्मा गांधी की पूज्य आत्मा बसती है।

लेकिन केजरीवाल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अब उन्हे याद दिला रहे है कि किस तरह जब २०१७ में पीएम मोदी गुजरात गए थे और उन्होने वहां चरखा कातने के दौरान तस्वीर साझा की तो उस समय दिल्ली के सीएम नें इसका ना सिर्फ मजाक बनाया था बल्कि कहा कि चरख़ा कातने की ऐक्टिंग करने से कोई गांधी नहीं बन जाता।

सिर्फ इतना ही नही केजरीवाल जिस गुजरात मिशन की तैयारी कर रहे है। उसकी पोल पहले दिन ही खुल चुकी है कि किस तरह से रोड़ शो में भीड़ जुटाने के लिए पैसे बांटे जा रहे है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story