Pyara Hindustan
National

सीएम चन्नी ने नवजोत सिंह सिद्धू पर किया पलटवार कहा 'पंजाब पुलिस को देखकर अपराधियों की पैंट गीली हो गई'

सीएम चन्नी ने नवजोत सिंह सिद्धू पर किया पलटवार कहा पंजाब पुलिस को देखकर अपराधियों की पैंट गीली हो गई
X

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच खींचतान लगातार जारी है। दोनो नेता एक दूसरे पर वार-पलटवार करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। इस बीच चन्नी ने सिद्धु की 'गीली पैंट' वाली टिप्पणी को लेकर उस पर निशाना साधा है।

पंजाब के जलांधर में पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी) परिसर में एक समारोह को संबोधित करते हुए, चन्नी ने बिना किसी का नाम लिए पुलिस कर्मियों से कहा कि कोई कुछ भी कहे, वह अपना कर्तव्य निभाए। उन्होंने कहा अपराधी थे जिन्होंने पंजाब पुलिस को देखकर अपनी पैंट गीली कर ली थी। सीएम चन्नी ने आगे कहा कि- "जो अपराधी हैं और पंजाब के लिए बुरे इरादे रखते हैं, वह पंजाब पुलिस को देखकर अपनी पैंट गीली करते हैं। 100 लोग मेरे खिलाफ कुछ भी कह सकते हैं लेकिन मैं सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहा हूं। मुझे आम लोगों के कल्याण के लिए काम करना है और इसी तरह हमारे पुलिस बल को भी उनके कल्याण के लिए काम करना है।"

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धु हाल ही में सुल्तानपुर लोधी में एक रैली में विधायक नवतेज सिंह चीमा की ओर इशारा करते हुए सिद्धू ने कहा कि वह ''थानेदार'' (पुलिसकर्मी) को अपनी पैंट गीला करवा सकते हैं। सिद्धु के इय बयान को लेकर काफी हंगामा देखने को मिला था चंडीगढ़ के डीएसपी चंदेल ने सिद्धु के इस बयान को 'शर्मनाक' करार दिया था। चंदेल ने कहा, "यह बहुत शर्मनाक है कि इतने वरिष्ठ नेता इन शब्दों का इस्तेमाल अपनी ताकत के लिए करते हैं और उन्हें अपमानित करते हैं।"

हालाकि बवाल बढ़ता देख नवजोत सिंह सिद्धु ने अपने इस बयान के लिए माफी भी मांग ली थी। लेकिन इतना तय है कि जिस तरह से सिद्धु लगातार सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमलावर है । उस जवाब अब चरणजीत सिंह चन्नी की ओर से दिया गया है। लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले ये अंदरुनी कलह कांग्रेस पार्टी को कितना भारी पड़ने वाली है यह चुनाव नतीजो के बाद साफ हो जाएगा।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story