Pyara Hindustan
National

CM एकनाथ शिंदे ने NCP चीफ शरद पवार से की मुलाकात ? शिंदे ने बताई वायरल फोटो की सच्चाई

CM एकनाथ शिंदे ने NCP चीफ शरद पवार से की मुलाकात ? शिंदे ने बताई वायरल फोटो की सच्चाई
X

महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद अभी भी सियासी सुगबुगाहट थमने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र के सियासी गलियारो में खबरे चली की राज्य के मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे ने एनसीपी चीफ शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की है। कुछ तस्वीरें वायरल हुईं। अचानक दौरे की खबर ने राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं को जन्म दिया था।

लेकिन इसके तुरंत बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया जिसमें उन्होने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाई जा रही है कि उन्होंने शरद पवार से मुलाकात की है. शिंदे ने ट्वीट किया, " एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ मेरी फोटो वायरल की जा रही है। ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई थी।कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें।"

फोटो के वायरल होते ही एकनाथ शिंदे ने ट्विटर पर सफाई दी। उन्होंने कहा, 'फिलहाल एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें मैं शरद पवार के साथ हूं।हमारी ऐसी कोई मुलाकात कभी नहीं हुई। अफवाहों पर विश्वास न करें। "

उन्होंने एनसीपी के आधिकारिक हैंडल से 11 नवंबर, 2021 को किए गए एक ट्वीट को अटैच किया। एनसीपी के इस ट्वीट में शिंदे और पवार एकसाथ दिख रहे हैं। फोटो देखकर मालूम पड़ रहा है कि शिंदे ने पवार से उनके घर पर मुलाकात की।

दरअसल सीएम एकनाथ शिंदे की मुम्बई में शरद पवार के घर पर मुलाकात की तस्वीर बुधवार सुबह से वायरल होने लगी। फोटो को देखकर हैरानी इसलिए भी हो रही थी कि क्योंकि शरद पवार ने तीन दिन पहले पार्टी विधायकों की एक बैठक में उन्हें अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाने और जमीनी स्तर पर काम शुरू करने के लिए कहा था। दिग्गज नेता के बयान को राज्य में मध्यावधि चुनाव के संकेत के रूप में देखा गया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story