Pyara Hindustan
National

राजस्थान विधानसभा में CM गहलोत ने पढ़ा पुराना बजट, BJP ने बताया शर्मनाक, जमकर उड़ा सीएम का मजाक

राजस्थान विधानसभा में CM गहलोत ने पढ़ा पुराना बजट, BJP ने बताया शर्मनाक, जमकर उड़ा सीएम का मजाक
X

काग्रेस पार्टी के नेता अपनी पार्टी की किरकिरी कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते है फिर चाहे वो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हो या फिर कोई दूसरा नेता। अह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा में पुराना बजट पढ़कर ये बता दिया है कि वो राज्य के बजट को लेकर कितना गंभीर है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य विधानसभा में वित्तीय वर्ष 2023-24 का बजट पेश किया। इस दौरान सीएम गहलोत से एक बड़ी चूक हो गई। दरअसल सीएम गहलोत ने पुराना बजट पढ़ा है। करीब 8 मिनट तक सीएम पुराना बजट पढ़ते रहे इस दौरान पीएचजी मंत्री महेश जोशी ने सीएम के पास जाकर यह गलती बताई और इस पर सीएम ने माफी मांगते हुए कहा कि गलती हो जाती है।

इसके बाद विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ और सदन की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोशल मीडिया पर कम का वीडियो शेयर कर चुटकी ली है।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि जो सीएम इतने बड़े डॉक्यूमेंट को बिना चेक किये पढ सकते है तो समझा जा सकता है कि ऐसे सीएम के हाथो में राजस्थान कितना सुरक्षित होगा।

बताया जा रहा है कि राजस्थान विधानसभा के इतिहास में पहली बार मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान पहली बार सदन की कार्यवाही स्थगित की गई है। सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू होने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने सफाई देते हुए कहा, 'विपक्ष केवल ये कह सकता है कि जो बजट मैं पढ़ रहा हूं और जो कॉपियां सदन के सदस्यों के पास है, उनमें अंतर है. अगर कोई पेज मेरे बजट में गलती से जुड़ गया है तो बजट लीक होने का सवाल कैसे हुआ?'

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story