Pyara Hindustan
National

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के 'हेट स्पीच' पर जमकर बरसे सीएम हिमंता, कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति का लगाया आरोप

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के हेट स्पीच पर जमकर बरसे सीएम हिमंता, कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति का लगाया आरोप
X

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य (सांसद) इमरान प्रतापगढ़ी पर उनके कथित भड़काऊ भाषण को लेकर भड़के। असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता ने ट्विटर पर लिखा कि तुष्टिकरण की राजनीति के कारण लोगों ने पुरानी पार्टी को राजनीति के हाशिये पर धकेल दिया है।

बता दे, सीएम बिस्वा ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें कवि प्रतापगढ़ी लोगों से यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि "कायरों की तरह मत मरना। अगर मरना ही है तो इससे पहले चार-छह लोगों को मार डालो।"

वहीं इसके जवाब में सीएम सरमा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अरे ईमानवालों... चार-छह को मार कर मरना! यह आह्वान कर रहे इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं। तुष्टीकरण की राजनीति के कारण ही जनता ने कांग्रेस को राजनीति के हाशिये पर धकेल दिया है। #नया_भारत "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास" के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है।"

बता दें, प्रतापगढ़ी पर 2020 में शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर दिए गए भड़काऊ बयान को लेकर मामला दर्ज किया गया था। हैदराबाद में एक कार्यक्रम में, उन्होंने कहा था, "मुझे हैरत है कि हैदराबाद में कोई शाहीन बाग क्यों नहीं है?"


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story