Pyara Hindustan
National

सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, शराब घोटाले में पूछताछ के लिए ED ने चौथी बार भेजा समन

CM Kejriwal's problems increased, ED sent summons for the fourth time for questioning in liquor scam.

सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, शराब घोटाले में पूछताछ के लिए ED ने चौथी बार भेजा समन
X

दिल्ली शराब घोटाला मामले में एक बार फिर ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया है और 18 जनवरी को पेश होने को कहा है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा केजरीवाल को शराब नीति मामले में भेजा गया यह चौथा समन है, इससे पहले वह 2 नवंबर, 21 दिसंबर और 3 जनवरी को तीन समन जारी किए गए थे लेकिन वो पूछताछ में शामिल नहीं हुए थे.

अब यह देखना होगा कि अरविंद केजरीवाल इस चौथे समन के बाद ईडी के सामने पेश होते हैं या नहीं. पिछले समन के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा था कि वो ईडी को सहयोग करना चाहते हैं लेकिन ईडी का यह समन राजनीति से जुड़ा हुआ है. इस चौथे समन को लेकर अभी तक आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

सीएम केजरीवाल समन की कर रहे अनदेखी

दिल्ली के शराब घोटाले में इस साल 16 अप्रैल को ईडी ने अरविंद केजरीवाल से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी. केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए 2 नवंबर को समन जारी किया था, लेकिन वह 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में व्यस्त होने का हवाला देते हुए ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे. इसके बाद 18 दिसंबर को ईडी ने उन्हें दोबारा समन जारी करके 21 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था, लेकिन सीएम केजरीवाल एक बार फिर ईडी के सामने पेश नहीं हुए.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story