Pyara Hindustan
National

सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, गोवा पुलिस ने भेजा समन, 27 अप्रैल को होना होगा पेश

सीएम केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, गोवा पुलिस ने भेजा समन, 27 अप्रैल को होना होगा पेश
X

मनीष सिसोदिया के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही है।गोवा पुलिस ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को समन जारी किया है। पुलिस ने सीएम केजरीवाल को गुरुवार 27 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है।



गोवा पुलिस की ओर से ये नोटिस 2022 के विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान सरकारी संपत्ति और सार्वजनिक जगहों पर अवैध रूप से चुनावी पोस्टर चिपकाने और लगाने के मामले में जारी किया गया है। समन के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल को पेरनेम पुलिस के सामने पेश होना होगा।

पेरनेम पुलिस ने अपने नोटिस में कहा कि मामले की जांच के दौरान सामने आया कि मौजूदा जांच के संबंध में हमारे पास आपसे (अरविंद केजरीवाल) तत्थों और परिस्थितियों की जानकारी लेने के लिए पूछताछ करने के उचित आधार हैं। नोटिस के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल को 27 अप्रैल को सुबह 11 बजे पेरनेम थाने में पेश होने के लिए कहा गया है। दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 41 (ए) (कोड ऑफ क्रिमिनल प्रोसीजर) के तहत पुलिस किसी व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुला सकती है अगर उचित शिकायत या संदेह है कि उसने अपराध किया है। वहीं, इस पूरे मामले पर अरविंद केजरीवाल की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story