Pyara Hindustan
National

CM शिवराज का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- बहन बेटियों को टंच माल कहने वाले क्या समझेंगे कन्या पूजन का महत्व ?

CM शिवराज का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- बहन बेटियों को टंच माल कहने वाले क्या समझेंगे कन्या पूजन का महत्व ?
X

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कन्या पूजन को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने नजर आ रही है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह के आवास पर हुई कन्या पूजन को नौटंकी करार दिया। जिसके बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर पलटवार किया है।

नवमीं के मौके पर सीएम शिवराज ने अपने निवास पर 300 से ज्यादा कन्याओं का पूजन कर उन्हें भोज करवाया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो लोग बहन बेटियों को टंच माल कहते हैं,आइटम कहते हैं वह कन्या पूजन का महत्व क्या समझेंगे।

सीएम शिवराज ने कहा कि मुझे कहते हुए बहुत दर्द और पीड़ा है कि कल पूरा देश कल बेटियों की पूजा कर रहा था। बेटियों के पांव पखारे जा रहे थे। कन्या भोज किये जा रहे थे। मैंने भी बेटियों की पूजा की थी। हां मैं तो रोज बेटियों की पूजा करता हूं लेकिन बेटियों की पूजा को आप नाटक नौटंकी कहते हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि आप जैसी घटिया सोच वाले बेटियों की पूजा और उनका सम्मान सहन नहीं कर पाते हैं। यह आपके संस्कार होंगे दिग्विजय सिंह जी, मैं तो रोज बेटियों की पूजा करता हूं।

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि मैं बेटियों के पैर भी धोता हूं, उस पानी को माथे से लगाता हूं। यह वही कर सकता है जिसके मन में पवित्र भाव हो, जिसमें भारतीय संस्कार हो बहन और बेटियों को टंच माल कहने वाले, आइटम कहने वाले, कन्या पूजन का महत्व क्या समझेंगे। सीएम ने मांग की है कि कांग्रेस कन्या पूजन पर अपना पक्ष साफ करें।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story