Pyara Hindustan
National

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- पहले दिल्ली दंगे भड़काए अब अराजकता फैला रहे हैं।

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- पहले दिल्ली दंगे भड़काए अब अराजकता फैला रहे हैं।

सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, कहा- पहले दिल्ली दंगे भड़काए अब अराजकता फैला रहे हैं।
X

हाल ही में बीजेपी मंत्रीमंडल फेरबदल किया गया था, जिसमें हर वर्ग के लोगों को मंत्री पद दिया गया है। वहीं कल संसद में मंत्रियों के परिचय कराने के दौरान विपक्ष ने संसद में काफ़ी हंगामा किया था। विपक्ष पीएम मोदी की स्पीच के दौरान ही ज़ोर ज़ोर से हल्ला करने लगे जिसके कारण पीएम मोदी को संसद सत्र की स्पीच बीच में ही बंद करनी पड़ी। वहीं अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के इस निंदनीय व्यवहार का जवाब दिया है। योगी आदित्यनाथ ने आज प्रेस वार्ता के दौरान विपक्ष पर निशाना साधा और संसद सत्र की कार्यवाही को बीच में बाधित करने के लिए खूब खरी-खरी सुनाई।

सीएम योगी ने कहा- 'जिस तरह विपक्ष ने बीच सत्र में हंगामा किया वह उनके नकारात्मक राजनीति को दर्शाता है। विपक्ष ने कोरोना काल में भी अराजकता का माहौल पैदा किया। जनता को बरगलाने का काम किया। यह भारत को अस्त-व्यस्त करने की साज़िश है। संसद सत्र से पहले सनसनी फैलाने की कोशिश की गई। देश को बदनाम करने और देश को अस्थिर करने के अंतर्राष्ट्रीय साज़िश रची जा रही है'।

आगे सीएम योगी ने कहा कि, 'संसद का ये सत्र काफ़ी महत्वपूर्ण सत्र था। लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण स्तंभ संसद होता है। संसद एक मंच होता है अपनी बात को रखने का। लेकिन संसद में शोरगुल करना ये लोकतंत्र का गला घोटने जैसा है। विपक्ष के मंसूबे बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं'। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 'जिस तरह से पीएम मोदी ने अपने मंत्रीमंडल में महिलाओं, दलितों और अन्य पिछड़ी जाति के मंत्रियों को पद दिया है जो कि विपक्ष को रास नहीं आया'।

महिलाओं और दलितों को मंत्री बनाने पर विपक्ष हंगामा कर रहा है। विपक्ष मोदी जी के इस फ़ैसले को हज़म नहीं कर पा रहा है कि किस तरह से मोदी जी देश के हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं। इसके आगे सीएम योगी ने दिल्ली में हुए दंगों का ज़िम्मेदार भी विपक्ष के लोगों को ठहराया। उन्होंने कहा 'जब अमेरिका के राष्ट्रपति भारत आए तो दिल्ली में सोची समझी साज़िश के तहत दंगे करवाए गए जिससे देश की बदनामी की जा सके'। इसी के साथ उन्होंने बताया कि विपक्ष को इस बार ख़ुद जनता जवाब देगी'।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story