Pyara Hindustan
National

सीएम योगी की फिल्म सिटी से टेंशन में नवाब मलिक, कहा- बॉलीवुड को 'यूपीवुड' बनाने की हो रही है साजिश

सीएम योगी की फिल्म सिटी से टेंशन में नवाब मलिक, कहा- बॉलीवुड को यूपीवुड बनाने की हो रही है साजिश
X

बॉलिवुड़ के नशाखोरो के सर्मथन में उतरे एनसीपी नेता नवाब मलिक हर रोज एक के बाद एक ऐसे बयान दे रहे है जो नवाब मलिक और पूरी उद्धव ठाकरे सरकार को बेनकाब कर रहा है। क्रूज ड्रग्‍स केस और एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे पर तमाम आरोपो के बाद अब नवाब मलिक ने अब यूपी के मुख्यनमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम लेते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी ड्रग के जरिये बॉलिवुड़ को बदनाम करने की साजिश रच रही है। बीजेपी की पूरी कोशिश "बॉलीवुड को मुंबई से बाहर निकालने" की है।

साथ ही नवाब मलिक ने कहा कि 'योगी जी नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते है और इसीलिए बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है ताकि इसे मुंबई से निकालकर 'यूपीवुड' बनाया जा सके।' उन्‍होंने आगे कहा कि 'यूपी के सीएम योगी ने हाल ही में फिल्मी सितारों संग मीटिंग भी की थी।'

तो फिलहाल उद्धव ठाकरे सरकार यूपी के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने से कितनी टेंशन में है यह लगातार उनके बयानो में दिखाई दे रहा है। इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने भी सीएम योगी का नाम लिए बिना कहा था, 'दम हैं तो यहां के उद्योग को बहार लेकर आए। तो यह डर आखिर क्यो? यह सवाल लगातार देश की जनता नवाब मलिक उद्धव ठाकरे से पूछ रही है। और चूकिं एनसीपी नेता नवाब मलिक जो उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री भी है वह लगातार बॉलिवुड़ के इन ड्रग माफियाओ के बचाव में उतरे हुए है। एनसीबी कार्रवाई इन नशेडियो पर कर रही है लेकिन तिलमिलाहट नवाब मलिक की बढ़ रही है।और अब जिस तरह से यूपी के सीएम और उनके इस अहम प्रोजेक्ट को नवाब मलिक ने इस पूरे मामले में घसीटा है। आखिर क्या डर है जो नवाब मलिक को इस तरह के बयान देने पर मजबूर कर रहा है?

नवाब मलिक ने ना सिर्फ बॉलीवुड को 'यूपीवुड' बनाने का जिक्र किया बल्कि अब जब नवाब मलिक अपने ही बुने जाल में फंस रहे है तो समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि वानखेड़े ने गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया क्योंकि उन्‍हें "डर" था। मलिक ने कहा, "यह व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। मेरे सभी आरोप सबूतों से समर्थित हैं। वानखेड़े ने मेरी आवाज दबाने की कोशिश की।" उन्‍होंने कहा कि, 'मेरी लड़ाई किसी के धर्म या जाति से नहीं है बल्कि मेरी लड़ाई नाइंसाफी से है।'

ड्रग्स केस मसले पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने नया आरोप लगाया। नवाब मलिक ने पहले क्रूज पर जिस दाढ़ी वाले शख्स के होने का दावा किया था, अब उसका नाम बता दिया है। नवाब मलिक का कहना है कि उस दाढ़ी वाले शख्स का नाम काशिफ खान है। नवाब ने दावा किया कि वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है, जो कि क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था। इसके अलावा भी नवाब मलिक ने काशिफ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।





Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story