Pyara Hindustan
National

सीएम योगी ने सपा के कैराना प्रत्याशी को ललकारा कहा 'तमंचावादी पार्टी' के प्रत्याशी की गर्मी 10 मार्च के बाद शांत हो जाएगी

सीएम योगी ने सपा के कैराना प्रत्याशी को ललकारा कहा तमंचावादी पार्टी के  प्रत्याशी की गर्मी 10 मार्च के बाद शांत हो जाएगी
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 का पहला चरण जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, सोशल मीडिया से लेकर मंच तक नेताओ की जुबानी जंग तेज हो रही है। पश्चिम यूपी में नेताओ के डोर टू डोर कैपेंन और जनता के बीच पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ हाल ही में बागपत पहुंचे और वहां पहुंचकर उन्होने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी को 'तमंचावादी पार्टी' करार देते हुए कहा कि कैराना वाले प्रत्याशी की 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कैराना से समाजवादी पार्टी के विवादित प्रत्याशी नाहिद हसन के बयान पर तीखे शब्दों में जवाब दिया। सीएम ने कहा, धमकी दे रहे 'तमंचावादी पार्टी' के कैराना वाले प्रत्याशी की 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी। जिस पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

दरअसल, अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "बाबा जी... पैदल हैं...बेदल भी हैं"। जिस पर योगी के ट्विटर हैंडल से समाजवादी पार्टी को लेकर मजेदार फार्मूले ट्वीट किया गया, "चोला 'समाजवादी' + सोच 'दंगावादी' + सपने 'परिवारवादी' = 'तमंचावादी।" योगी के ट्वीट के बाद अखिलेश फिर हमलावर हुए और उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, "ठोको नीति वालों के ख़िलाफ़ : लाल टोपी ~ लाल पोटली, दोनों ने मिल ताल ठोक ली।"

योगी के ट्वीट के बाद अखिलेश फिर हमलावर हुए और उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, "ठोको नीति वालों के ख़िलाफ़ : लाल टोपी ~ लाल पोटली, दोनों ने मिल ताल ठोक ली।"

अखिलेश के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट थ्रेड में कहा गया, "मुजफ्फरनगर दंगे में हिंदुओं को बंदूकों से भूना गया था. 60 से अधिक हिंदू मारे गए थे और 1,500 से अधिक जेल में बंद किए गए थे। गांव के गांव खाली हो गए थे। सपा की यही 'पहचान' है।"






पर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story