Pyara Hindustan
National

पैतृक गांव पंचूर पहुंचकर बचपन के दिनों में खोए CM योगी, गांव में देखने को मिला योगी का क्रेज, बच्चो से मिले सीएम।

पैतृक गांव पंचूर पहुंचकर बचपन के दिनों में खोए CM योगी, गांव में देखने को मिला योगी का क्रेज, बच्चो से मिले सीएम।
X

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों उत्तराखंड के दौरें पर है। वह अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंचे और मंगलवार को अपनी मां से मुलाकात की। पांच साल बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मां का आशीर्वाद लिया। जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

पांच साल बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अपने गांंव आए है। तो वहीं करीब 28 साल के लंबे इंतजार के बाद सीएम योगी ने अपने पैतृक घर में मंगलवार रात गुजारी। वहीं बुधवार की सुबह वह सैर पर निकले थे। इस दौरान सीएम योगी ने बुजुर्गों, बच्चों और ग्रामीणों से दिल खोल कर बातें भी की। छोटे-छोटे बच्चों से सीएम योगी उनकी पढ़ाई के बारें में पूछ रहे हैं। यहीं नहीं, बच्चों को ठीक ढंग से पढ़ने की सलाह भी दे रहे हैं।

सीएम योगी अपने सख्त रुख की वजह से काफी सुर्खियों में रहते है । बोलडोजर बाबा के नाम से दबंगों और अपराधियों के बीच उनका खौफ साफतौर से देखा जा सकता है। लेकिन, उत्तराखंड में आज योगी का दूसरा ही रूप देखने को मिला। पांच साल बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जब अपने गांव पहुंचे तो भावुक हो गए। एक सभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने माता-पिता और गुरु महंत अवैद्यनाथ को याद किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भावुक हो गए।उनकी आंखें आंसुओं से भर आईं और कुछ ही पल में वो आंसू उनकी आंखों से छलक गए।

वहीं अपने इस निजी दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह के बेटे अनंत के मुंडन संस्कार में शामिल हुए जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

बता दें कि 5 मई को योगी आदित्यनाथ हेलिकॉप्टर से हरिद्वार पहुंचेंगे। हरिद्वार में उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग और उत्तराखंड पर्यटन के होटल अलकनंदा का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही साधु संतों द्वारा सम्मान समारोह का भी कार्यक्रम है।वहीं 5 मई को योगी आदित्यनाथ वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story