Pyara Hindustan
National

यूपी विधानसभा में गरजे CM योगी, कहा- माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा, अखिलेश यादव भड़के

यूपी विधानसभा में गरजे CM योगी, कहा- माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा, अखिलेश यादव भड़के
X

उत्तर प्रदेश विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ आज समाजवादी पार्टी और माफियाओं पर जमकर बरसे। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड का जिक्र हुआ सीएम योगी काफी गुस्से में दिखाई दिए। उन्होने समाजवादी पार्टी पर माफिया अतीक अहमद को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग चोरी और सीनाजोरी करते हैं। उन्होंने कहा कि हम प्रयागराज की घटना के अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे।

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप सारे अपराधियों को पालेंगे। उनका माल्यार्पण करेंगे और उसके बाद तमाशा बनाते हैं आप लोग। एक तरफ अपराधियों को संरक्षण देंगे और दूसरी तरफ दोषारोपण करेंगे। इसके बाद अखिलेश ने कहा कि आप बताइए, बीएसपी से आपकी दोस्ती है। इसलिए आप उसके खिलाफ नहीं बोल रहे हैं।

जवाब में सीएम योगी ने कहा कि जिस अतीक अहमद के खिलाफ राजू पाल के परिवार ने केस दर्ज कराया, वह सपा का पोषित अपराधी है। उसको मिट्टी में मिला देंगे। उन्होंने कहा कि आपको बहाना चाहिए था। सपा के लोग पेशेवर माफिया और अपराधियों के सरपरस्त हैं। इनके रग-रग में अपराध भरा हुआ है। इसके अलावा उन्होंने कुछ सीखा नहीं है। सारा प्रदेश यह जानता है।

योगी ने कहा कि जिस माफिया ने यह कृत्य किया है, वह यूपी से बाहर है। सपा के सहयोग से वह बार-बार एमपी और एमएलए बना है। इलाहाबाद वेस्ट से सपा सरकार के सहयोग से एमएलए बना था। यही नहीं, 2004 में भी वह माफिया इन्हीं लोगों के सहयोग से एमपी बना था। 2009 में उस माफिया को सांसद बनाने का कुख्यात काम इन्हीं लोगों ने किया था। यह लोग चोरी और सीनाजोरी का काम कर रहे हैं। माफिया कोई भी हो, सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है। उन माफिया को मिट्टी में मिलाने का काम सरकार करेगी। चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं चलेगा।

सीएम योगी यहीं नहीं रुके उन्होने सपा नेता द्वारा रामचरित मानस के अपमान पर कहा कि जिस प्रकार से कुछ लोगों ने रामचरित मानस को फाड़ने का प्रयास किया अगर ये किसी और धर्म के साथ हुआ होता तो क्या स्थिति होती? इसका मतलब जिसकी मर्जी आए वो हिंदुओं का अपमान कर लें? आप क्या पूरे समाज को अपमानित करना चाहते हैं?

प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के बाद पुलिस ने अतीक अहमद के बेटे एजम और आबान समेत 7 लोगों को हिरासत में लिया है। पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई पूर्व विधायक मोहम्मद खालिद अजीम उर्फ अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, गुलाम और गुड्डू मुस्लिम के अलावा अतीक के बेटों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। अतीक अहमद के अज्ञात सहयोगी भी आरोपी बनाए गए हैं। उधर, एसटीएफ द्वारा उमेश पाल हत्याकांड में बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राहिल हसन को रसूलाबाद निवास से उठाने की सूचना है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story